Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनएक रात का क्या रेट है बबिता जी, इस बात पर बबिता...

एक रात का क्या रेट है बबिता जी, इस बात पर बबिता जी ने दिया मुहतोड़ जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात

Ek Raat Ka Kitna Leti Ho Babita Ji: एक रात का क्या रेट है बबिता जी, इस बात पर बबिता जी ने दिया मुहतोड़ जवाब, कह दी इतनी बड़ी बात। तारक मेहता उल्टा चश्मा भारतीय धारावाहिक इतिहास का सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाला शो है। आपको बता दे कि इसको चलते हुए अब तक 14 वर्ष बीत चुके हैं। जेठालाल गड़ा, दया गड़ा आदि इसके अन्य पात्रों के नाम अब लोगों में काफी लोकप्रिय हो गए हैं। इन्ही में से एक किरदार बबिता जी के नाम का है। यह काफी लोकप्रिय किरदार है। इस किरदार को मुनमुन दत्ता निभा रहीं हैं।

ये भी पढ़े- बेटी श्रद्धा की शादी पर पापा ने किया खुलासा, शक्ति कपूर को मिला पसंद का दामाद, जानिए कौन है वो Handsome बॉय

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं मुनमुन दत्ता (बबिता जी) (Munmun Dutta (Babita ji) remains very active on social media.)

73976751

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर भी लाखों चाहने वाले हैं। मुनमुन दत्ता यदि एक तस्वीर या वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालती हैं तो उनकी तस्वीर ओर वीडियो पलभर में वायरल हो जाती है। ऐसे में बहुत से लोग जहां उनकी तारीफ करते हैं तो दूसरी ओर कई असामाजिक लोग उनकी तस्वीर पर उल्टे सीधे कमेंट भी करते हैं।

मुनमुन दत्ता की फोटो पर एक अनजान शख्स ने एक रात की कीमत का पूछा (An unknown person asked the price of one night on Munmun Dutta’s photo.)

taarak mehta ka ooltah chashmah babita ji munmun dutta roast

ऐसा ही कुछ हाल ही में उस समय हुआ। जब मुनमुन दत्ता ने भारतीय परिधान में अपनी तस्वीर को शेयर किया ओर लोगों ने कमेंट में उनकी प्रशंसा शुरू कर दी। इस तस्वीर को हजारों लोगों ने पसंद किया लेकिन इनमें से एक व्यक्ति ने अपने कमेंट में अपनी छोटी मानसिकता को दर्शाया। इस व्यक्ति ने मुनमुन दत्ता की एक रात की कीमत लगाना चाहा। 

ये भी पढ़े- कैटरीना से शादी कर पछता रहे है विक्की कौशल, कैटरीना की इन गन्दी आदतों से हैं परेशान, जानिए क्या है वो आदते

मुनमुन दत्ता ने दिया उस यूजर को मुहतोड़ जवाब (Munmun Dutta gave a befitting reply to that user)

1091420 munmun dutta1

यदि कोई अन्य महिला होती तो यह हो सकता था की वह इस व्यक्ति को नजर अंदाज कर देती। लेकिन मुनमुन उन महिलाओं में से नहीं है। जो इस प्रकार की चीजों को नजर अंदाज कर दें। अतः उन्होंने इस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular