Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedEk Villain Returns फिल्म ने महज 2 दिन में ही अपने खाते...

Ek Villain Returns फिल्म ने महज 2 दिन में ही अपने खाते में करीब 15 करोड़ की कुल रकम जुटा ली

Ek Villain Returns फिल्म ने महज 2 दिन में ही अपने खाते में करीब 15 करोड़ की कुल रकम जुटा ली बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मल्टी स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स ने उम्मीद के मुताबिक दूसरे दिन भी अच्छी कमाई हासिल करने में कामयाबी पाई है। इस फिल्म के दूसरे दिन का कारोबार फिलहाल संतोषजनक है। तमाम निगेटिव रिव्यूज और क्रिटिक्स की आलोचना के बाद भी फिल्म दूसरे दिन स्थिरता के साथ कारोबार करती दिखी। दूसरे दिन फिल्म के कारोबार में गिरावट नहीं बल्कि हल्की बढ़त दिखाई दी है। जिसकी वजह से उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म पहला वीकेंड अच्छी कमाई हाासिल कर सकेगी।

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर

पहले दिन जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर निर्देशक मोहित सूर की इस फिल्म ने जहां 7.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। तो वहीं, दूसरे दिन ये फिल्म 7.47 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई है। इसके साथ ही फिल्म ने महज 2 दिन में ही अपने खाते में करीब 15 करोड़ रुपये की कुल रकम जुटा ली है। हिट फिल्मों के लिए तरस रही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये थोड़ी राहत की बात है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वीकेंड के बाद कैसा कारोबार करेगी। इस फिल्म के आधिकारिक कमाई के आंकड़े अब सामने आ चुके हैं। 

इस फिल्म के आधिकारिक कमाई के आंकड़े अब सामने आ

इतने करोड़ रुपये की लागत से बनी है एक विलेन रिटर्न्स
एक विलेन की सीक्वल बनी निर्देशक मोहित सूरी की इस फिल्म को बनाने में करीब 70-80 करोड़ रुपये की लागत लगी है। फिल्म को देशभर में करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ऐसे में जरूरी है कि फिल्म हिट का टैग हासिल करने के लिए करीब 100 करोड़ रुपये की कमाई करे। ये आंकड़ा हासिल करना फिलहाल काफी दूर नजर आ रहे है। देखना होगा फिल्म वीकडेज में कैसा प्रदर्शन करेगी। हालांकि फिल्म के लिए राहत की बात ये है कि आने वाले वीकेंड कोई बड़ी फिल्म इसे टक्कर देने के लिए सिनेमाघर नहीं पहुंच रही है। इस मौके का फायदा एक विलेन रिटर्न्स उठा सकती है।