Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedएक विलेन रिटर्न्स एडवांस बुकिंग से हुई इतनी कमाई, क्या बॉक्स ऑफिस...

एक विलेन रिटर्न्स एडवांस बुकिंग से हुई इतनी कमाई, क्या बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा कर पाएगी ‘एक विलेन रिटर्न्स’

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हो गई है। यह फिल्म एक विलेन की सीक्वल है। पहले पार्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख को मुख्य भूमिका में देखा गया था जबकि इस बार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया नजर आए हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 70 से 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और इसे टक्कर देने के लिए किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

27 जुलाई से एडवांस बुकिंग शुरू हो Advance booking starts from 27th July

एक विलेन रिटर्न्स के लिए पूरे देश में 27 जुलाई से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन लगभग 2.85 करोड़ का कारोबार किया है। ऐसे में पहले दिन तकरीबन 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग के बाद ही इस फिल्म की अच्छी शुरुआत मानी जाएगी। सवाल ये है कि 2.85 करोड़ की कमाई से यह फिल्म 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग कैसे दे पाएगी। 

ऐसे समय पर रिलीज हुई है जब रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा दर्शकों के लिए तरस Released at a time when Ranbir Kapoor’s film Shamshera is longing for the audience.

यह फिल्म ऐसे समय पर रिलीज हुई है जब रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा दर्शकों के लिए तरस रही है और इक्का दुक्का बॉलीवुड फिल्मों को ही दर्शक मिल रहे हैं। साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा है। 7 महीने पूरे होने को हैं और गिनी चुनी फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शक बटोरे हैं। अधिकांश बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई हैं। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, रणबीर कपूर की शमशेरा इसके ताजा उदाहरण हैं।

एक विलेन ने कमाए थे 170 करोड़ Ek Villain had earned 170 crores

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई थी। 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 170 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसे मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। एक विलेन रिटर्न्स को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया है और उन्हें पहले पार्ट जैसी सफलता की ही उम्मीद है।