Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनबॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर बिन ब्याही बनी...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर बिन ब्याही बनी माँ इन मर्दो संग बनाये थे रिश्ते जानिए इनका पूरा सच

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर बिन ब्याही बनी माँ इन मर्दो संग बनाये थे रिश्ते जानिए इनका पूरा सच एकता कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं, लेकिन उन्होंने अकेले अपनी प्रतिभा के दम पर एक कुशल अभिनेता के रूप में अपना नाम बनाया है। एकता ने 19 साल की छोटी उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी।

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह इंडस्ट्री में एक सफल निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता है। व्यक्ति 3: वह एक मजाकिया व्यक्ति है। व्यक्ति 2 वह एक दयालु व्यक्ति है। व्यक्ति 1: वह एक अदभुत व्यक्ति है। ये उन चीजों के उदाहरण हैं जिनका उपयोग लोगों का वर्णन करने के लिए किया जा सकता है।

image 282
Ekta Kapoor bin bihayi bani maa in mardo se the reste

यह भी पढ़े-आमिर खान की लाड़ली बिटिया जिम ट्रेनर के साथ पकड़ी गयी Romance करते हुए रंगे हाथो आमिर खान ने सिखाया भयानक सबक

करण जोहर-

एकता कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी है, लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर ही अपनी सफलता का निर्माण किया है। एकता ने अपने करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में की थी तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब इंडस्ट्री में एक सफल निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता हैं।

image 285

Ekta Kapoor bin bihayi bani maa in mardo se the reste

एकता एक्ट्रेस के तौर पर अपने काम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में रहती है। दरअसल एकता 47 साल की है। लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वह सरोगेसी के जरिए मां बनी है, जो एक ऐसी तकनीक है जिसका इस्तेमाल बच्चा पैदा करने में मदद के लिए किया जाता है। आज इस लेख में हम उन 2 लोगों के बारे में बात करेंगे जिनका एकता कपूर के साथ कथित अफेयर रहा है।

image 283

एकता कपूर को करण जौहर के साथ फिल्म निर्देशक और निर्माता के रूप में उनके काम के लिए जाना जाता है। इस इंटरव्यू में खुद करण ने माना था कि अगर उन्हें किसी और तरह की एकता नहीं मिली तो वह आपस में ही शादी कर लेंगे। इस बयान के बाद दोनों के अफेयर की काफी चर्चा हुई थी. दोनों में से कोई भी कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार करने को तैयार नहीं हुआ।

Ekta Kapoor tranding Viral news

तनवीर बुकवाला

एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं. हालांकि हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने दोस्त तनवीर बुकवाला के साथ एक सेल्फी शेयर की थी. जिसके बाद से दोनों के अफेयर और जल्द शादी की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था..

image 284

दरअसल एकता ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि “और हम यहाँ हैं. जल्द ही आप सबको सब बताएंगे.” एकता के इस पोस्ट पर फैन्स की खूब कमेंट आये थे लेकिन सभी का ध्यान तनवीर ने खिंचा था. उन्होंने लिखा था, कि “यह दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ चुका है

इस फोटो और कैप्शन के बाद दोनों के अफेयर की खूब चर्चाएं हुई थी लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल नहीं किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular