Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobile37 हजार में RTO से अप्रूव के Electric Hero HF Deluxe धाकड़...

37 हजार में RTO से अप्रूव के Electric Hero HF Deluxe धाकड़ फीचर्स के साथ सिर्फ यहाँ से ले जाये

37 हजार में RTO से अप्रूव के Electric Hero HF Deluxe धाकड़ फीचर्स के साथ सिर्फ यहाँ से ले जाये हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए कन्वर्जन किट बाजार में आ चुकी है। जिसके जरिये आप को एक इलेक्ट्रिक बाइक में कन्वर्ट करा सकते हैं। इसी क्रम में अब Electric Hero HF Deluxe के लिए भी कन्वर्जन किट को जारी कर दिया गया है। अतः आप बिना परफॉर्मेंस से समझौता किये अपनी पसंदीदा Electric Hero HF Deluxe को इलेक्ट्रिक बाइक में कन्वर्ट करा सकते हैं।

यह भी पढ़े-Maruti Ertiga 7 सीटर SUV पर ढूंढ़ने पर भी नहीं मिलेगा ऐसा जबरदस्त Offer ले जाये Ertiga का जबरदस्त सुपरफास्ट मॉडल मात्र 10 हजार में

37 हजार में RTO से अप्रूव के Electric Hero HF Deluxe धाकड़ फीचर्स के साथ सिर्फ यहाँ से ले जाये

आपको बता दें कि GoGo A1 कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए कन्वर्जन किट को तैयार किया था। अब यही कंपनी Hero HF Deluxe के लिए कन्वर्जन किट को तैयार करने का काम कर रही है। जल्दी ही इस किट को कंपनी RTO को अप्रूवल के लिए भेजेगी। इस किट को लगाने के बाद आप अपनी बाइक को बैटरी के जरिये चला सकते हैं।

GoGo A1 कंपनी ने तैयार की है कन्वर्जन किट Electric Hero HF Deluxe

image 354

मिलेगी 120 से 150 किमी की रेंज

कंपनी ने जानकारी दी है कि कन्वर्जन किट के साथ एक मोटर भी फिट किया जाएगा। जिसकी क्षमता 2kw की होगी। इसमें इंजन के स्थान पर इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट होगी। इसके साथ में कुछ एसेसिरीज भी होंगी। बाकी की चीजों के लिए Hero HF Deluxe के पार्ट ही रहेंगे। इस किट को अपनी बाइक में लगवाने के बाद आपको अपनी बाइक की बैटरी को चार्ज करना होगा। एक बार बैटरी पूरी तरह से चार्ज होने के बाद आपकी बाइक 120 से 150 किमी तक की रेंज दे सकेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular