Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedजब डायरेक्टर के कट बोलने पर भी इमरान हाशमी को किस करती...

जब डायरेक्टर के कट बोलने पर भी इमरान हाशमी को किस करती रहीं नरगिस फाखरी, देखिए पूरा…

Emraan Hashmi Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Movies Behi) तीन बार कट कहने के बाद भी किस करती रहीं.

इमरान हाशमी ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी और वह नागरीस फाखरी के साथ थीं। इसमें दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आए। फिल्म के ऐसे ही एक किसिंग सीन की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. मजे की बात यह है कि किसिंग किंग के नाम से मशहूर नागरिस फाखरी निर्देशक द्वारा तीन बार कट कहने के बाद भी किस करती रहीं। खुद इमरान हाशमी भी पीछे हटने लगे लेकिन नरगिस को किस करना कौन नहीं जानता। एन डी दृश्य)। वह अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्ट्रेस को किस करते नजर आते हैं। माना जाता है कि कई बार एक्ट्रेस इसी वजह से उनके साथ काम करने से कतराती हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी को ऐसी एक्ट्रेस ढूंढनी चाहिए जो किस करने में उनके पसीने छुड़ा सके। जी हां, मामला टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर फिल्म ‘अजहर’ की शूटिंग से जुड़ा है।

सीन के पीछे हुआ वायरल

फिल्म के बिहाइंड सीन सोशल मीडिया पर वायरल हैं. देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी किसिंग सीन एक दूसरे के करीब खड़े हैं। किसिंग सीन शूट किया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर से कहते हैं कि अगर किसिंग सीन पूरा नहीं हुआ तो वो किस करते रहेंगे. यह सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। कुछ सेकेंड बाद फ्रेम में देखते हैं कि दोनों एक दूसरे को किस करते हैं। सीन पूरा होने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर डायरेक्टर का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और दो लाख से ज्यादा लोगों ने यह प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, डायरेक्टर के कट जाने के बाद इमरान हाशमी पीछे हटने लगते हैं, लेकिन अगले ही पल उन्हें एहसास हुआ कि नरगिस फाखरी अभी भी उन्हें किस कर रही हैं और जाने के लिए तैयार नहीं हैं। निर्देशक ने कहा तीन बार काटो लेकिन फाखरी किस करती रही। फ्रेम में आगे जो हुआ वह देखने लायक है।