Tuesday, September 27, 2022
HomeAstrologyइन राशियों के लिए अगले 2 दिन बहोत अच्छा समय सूर्यदेव से...

इन राशियों के लिए अगले 2 दिन बहोत अच्छा समय सूर्यदेव से बुधदेव तक बरसेगी इन देवो की कृपा

En Rashiyo Ke Liye 2 Din Achha Samay :- राशियों के आधार पर ज्योतिष भविष्य बताता है। इसके अनुसार जब कोई ग्रह अपनी स्थिति बदलता है तो उसका सभी राशियों पर अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ता है। इस सप्ताह 29 जुलाई से 3 अगस्त तक कई ग्रह उलटफेर हो रहे हैं। ऐसे में कुछ राशियों की किस्मत पलट सकती है।

इन राशियों के लिए अगले 2 दिन बहोत अच्छा समय

इस सप्ताह इन ग्रहों की बदलती गति The changing speed of these planets this week

शुक्रवार 29 जुलाई को देवगुरु बृहस्पति मीन राशि में वक्री हो गए हैं। वहीं शनिवार 30 जुलाई को शुक्रदेव पुनर्वसु नक्षत्र में प्रवेश कर रहे हैं। इसके अलावा 1 अगस्त सोमवार को बुधदेव सिंह राशि में गोचर करने जा रहे हैं। फिर बुधवार, 3 अगस्त को सूर्य अश्लेषा नक्षत्र में गोचर करेंगे।

पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत The fate of these zodiac signs will be reversed

तुला और वृष राशि के जातको के लिए :- पुनर्वसु नक्षत्र में शुक्र के गोचर से तुला और वृष राशि के लोगों को बहुत लाभ मिलेगा। तुला और वृष राशि का स्वामी शुक्र है। इन दोनों राशियों का भाग्य पलट जाएगा। भाग्य हर मोड़ पर आपका साथ देगा। भाग्य के आधार पर सब कुछ होगा। पुराने अटके काम भी पूरे होंगे। नया घर खरीदने के योग बनेंगे। संपत्ति संबंधी कार्यों में लाभ होगा। नए वाहन खरीदने के भी योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन और कन्या राशि के जातको के लिए :- बुध ग्रह का गोचर मिथुन और कन्या राशि के लोगों का भाग्य उज्ज्वल करेगा। कम प्रयास से भाग्य के भरोसे काम जल्द ही पूरे होंगे। ईश्वर तुम्हारी सहायता करेगा। अगर आप कहीं पैसा निवेश करना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा समय है। व्यापार करने वालों को भी बड़ा लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं। विदेश यात्रा के योग हैं। परिवार में शांति रहेगी। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। अचानक धन लाभ होगा।
धनु और मीन राशि के जातको के लिए :-
देवगुरु बृहस्पति 29 जुलाई को वक्री हो गए हैं। बृहस्पति धनु और मीन राशि का स्वामी है। इसलिए इन दोनों राशियों को कई तरह के लाभ मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। संतान से सुख मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन के नए साधन प्राप्त होंगे। कोई शुभ कार्य विदेश यात्रा का कारण बन सकता है। घर में शुभ कार्य होंगे। दुखों का अंत होगा।

सिंह राशि के जातको के लिए :- सूर्य की बदलती स्थिति सिंह राशि वालों के भाग्य को रोशन करेगी। इसका असर आपकी लव लाइफ पर भी पड़ेगा। पति-पत्नी के संबंध मधुर रहेंगे। प्रेम विवाह में सफलता मिलेगी। किसी पुराने मित्र से मुलाकात फायदेमंद साबित हो सकती है। परिवार में जल्द ही कोई शुभ समाचार मिलेगा। ईश्वर में आस्था बढ़ेगी। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। अपनों के प्रति प्रेम बढ़ेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। लोग आपके काम की सराहना करेंगे।