Thursday, February 2, 2023
HomeSport Newsइंग्लैंड टीम का पाकिस्तान का दौरा, कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान पहुंची...

इंग्लैंड टीम का पाकिस्तान का दौरा, कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड टीम का पाकिस्तान का दौरा कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड की टीम। टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद अब इंग्लैंड की टीम टेस्ट मैच सीरीज खेलने पाकिस्तान पहुंच गई है. इंग्लैंड की टीम भारी सुरक्षा के बीच रविवार सुबह पाकिस्तान पहुंची जहां उसे 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जो 1 दिसंबर से रावलपिंडी में शुरू होगी।

17 साल बाद टीम इंग्लैंड करेगी पाकिस्तान का दौरा

17 साल बाद इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान की सरजमीं पर टेस्ट मैच खेलेगी। पिछले साल उन्होंने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान जाने से मना कर दिया था, लेकिन हाल ही में टीम 7 मैचों की टी20 सीरीज खेलने पाकिस्तान गई थी. इंग्लैंड ने श्रृंखला 4-3 से जीती इंग्लैंड क्रिकेट के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि टीम पाकिस्तान पहुंच गई है. इस वीडियो में इंग्लैंड की टीम एयरपोर्ट से बाहर आती दिख रही है.

यह भी पढ़े : 4 दिसम्बर को बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, रविंद्र जडेजा की जगह टीम में मिलेगा इस घातक गेंदबाज को मौका

b4bb868829380c8daae87838cfbd36311663231666325300 original

पाकिस्तान दौरे को लेकर इंग्लैंड के कप्तान का बड़ा बयान

इस दौरे को लेकर इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि काफी समय हो गया है इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेले हुए. हाल ही में इमरान खान के साथ जो हुआ उससे हमारी चिंता बढ़ गई लेकिन हमारे पास रेग डिक्सन हैं जो लंबे समय से इंग्लैंड टीम की सुरक्षा के प्रभारी हैं और हमने इसे उनके हाथों में छोड़ दिया है।

यह भी पढ़े :Vivo ने लांच किया यूनिक डिज़ाइन वाला सबसे सस्ता फ़ोन, मिलेगा F/2.0 LED फ़्लैश वाला धांसू कैमरा, लुक में है iPhone का भी बाप

2009 में श्रीलंका टीम पर हुआ था हमला तब से नहीं गयी कोई टीम पाकिस्तान

2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर हुए हमले के बाद कोई भी टीम पाकिस्तान नहीं जा रही थी, लेकिन धीरे-धीरे वहां के हालात बदल रहे हैं और पहले ऑस्ट्रेलिया और अब इंग्लैंड की टीम वहां खेलने पहुंच रही है. इससे पहले पाकिस्तान को अपने मैच तटस्थ स्थानों पर खेलने पड़ते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular