Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनहनी सिंह की जिंदगी में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, हाथों...

हनी सिंह की जिंदगी में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, हाथों में हाथ थामे आए नजर, देखे वीडियो में कौन है Yo-Yo की लेडीलव

Yo-Yo Honey Singh Hot Girlfriend: हनी सिंह की जिंदगी में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, हाथों में हाथ थामे आए नजर, देखे वीडियो में कौन है Yo-Yo की लेडीलव। हनी सिंह और उनकी कथित गर्लफ्रेंड टीना थडानी एक इवेंट का हिस्सा थे, जिसमें वे हाथ में हाथ डाले पहुंचे थे। रैपर-गायक यो यो हनी सिंह ने हाल ही में अपनी कथित गर्लफ्रेंड-मॉडल टीना थडानी के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत की। उनके कई वीडियो और तस्वीरें मंगलवार को फैन अकाउंट्स द्वारा ऑनलाइन शेयर किए गए। क्लिप में, हनी और टीना हाथ पकड़कर कार्यक्रम स्थल के अंदर चले गए। रैपर टीना को टहलते हुए कुछ कहते भी नजर आए।

Read Also- द अमरेंद्र बाहुबली को दिल दे बैठी बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी, वरुण धवन ने किया खुलासा

तस्वीर में हनी सिंह और टीना थडानी एक दूसरे के बगल में बैठे मुस्कुरा रहे है (The picture features Honey Singh and Tina Thadani smiling as they sit next to each other)

yo yo honey singh new girlfriend

एक फोटो में टीना और हनी टहलते हुए एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे थे। इवेंट में दोनों एक-दूसरे के बगल में बैठे और कुछ तस्वीरों में हंसी-मजाक के साथ-साथ बातचीत भी साझा की।

इस इवेंट में हनी सिंह ने सफेद शर्ट के ऊपर काली जैकेट और पैंट पहने नजर आये (In this incident, Honey Singh was seen wearing a black jacket and pants over a white shirt.)

60e6401ec9dffb51c0f5826c869f026b1670436224980404 original

इस मौके के लिए वे ब्लैक आउटफिट में ट्विन हुईं। हनी ने काली जैकेट और पैंट के नीचे सफेद शर्ट का चुनाव किया। उन्होंने ब्लैक शूज और डार्क सनग्लासेज भी पहने थे। टीना ने ब्लैक हाई-स्लिट ड्रेस और हील्स पहनी थी। उन्होंने एक छोटा सा मैचिंग बैग भी कैरी किया था। हनी सिंह, कथित गर्लफ्रेंड टीना थडानी हाथ थामे इवेंट में पहुंचे; फैंस उन्हें ‘भाबी जी’ कहकर बुलाते हैं

Read Also- The Kapil Sharma Show के चंदू चाय वाले की बीवी ख़ूबसूरती में देती है कपिल शर्मा की बीवी को टक्कर, देखे तस्वीरें

देखे वायरल वीडियो (watch viral video)

प्रशंसकों ने पोस्ट पर टिप्पणियां छोड़ दीं। एक व्यक्ति ने कहा, “ओह पाजी नई gf, सही है।” एक कमेंट में लिखा है, “वह अब कम से कम पुराने हनी सिंह जैसा दिखने लगा है।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “क्या भाबीजी (ओह भाभी) हैं।” “प्यारी जोड़ी,” एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा।

मिलिंद गाबा और हनी सिंह के गाने में टीना और मारियाना लोइज़ा भी थी(Millind Gaba and Honey Singh’s song also featured Tina and Mariana Loaiza)

टीना हनी के हालिया गाने पेरिस का ट्रिप का हिस्सा थीं। मिलिंद गाबा और हनी द्वारा गाया गया, संगीत वीडियो में टीना और मारियाना लोइज़ा थे। इस साल की शुरुआत में बात करते हुए, रैपर ने अपने गाने टुगेदर फॉरएवर के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात की थी, “ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे फिर से प्यार हो गया है। मैंने और मैंने यह गाना उसके लिए ही लिखा है। मेरा पूरा आने वाला एल्बम हनी 3.0 रोमांस और डांस के बारे में है। तो वह पूरा एल्बम उस लड़की को समर्पित है जो इस समय मेरे जीवन में है। उन्होंने ही मुझे हनी 3.0 नाम दिया है।”

हनी सिंह टीना के साथ रहकर काफी खुश है हनी ने खुद इस बात का खुलासा किया(Honey Singh is very happy living with Tina, Honey himself revealed this)

हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने यह भी कहा था, “वह वास्तव में सुंदर है और इस दुनिया से बाहर है। वह एक खूबसूरत इंसान भी हैं। मेरे अतीत के बारे में सब कुछ जानने के बावजूद उसने मुझे स्वीकार किया। इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि वह अभी मेरी जिंदगी में है। मैं लंबे समय से खुश नहीं था, मेरी आंखों में एक उदासी थी। लेकिन अब मैं वास्तव में खुश हूं, जीवन का आनंद ले रहा हूं और वास्तव में रोमांटिक हूं।”

0156d6f7f83285880f7fb9cd36b9c114 original

हनी सिंह ने अपनी पूर्व पत्नी शालिनी से तलाक के बाद उनको गुजारा भत्ता के रूप में ₹1 करोड़ का भुगतान किया(Honey Singh pays ₹1 crore as alimony to his ex-wife Shalini after divorce)

21 साल की शादी के बाद अपनी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार के साथ आधिकारिक रूप से अलग होने के तीन महीने बाद आई है। पिछले साल शालिनी ने नई दिल्ली की एक अदालत में हनी के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था। मीडिया के अनुसार, हनी ने शालिनी को गुजारा भत्ता के रूप में ₹1 करोड़ का भुगतान किया। उसने पहले गुजारा भत्ता में 20 करोड़ रुपये की मांग की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular