Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनरणवीर को पब्लिक में पें*ट उतारना अच्छा लगता, इस एक्ट्रेस ने किया...

रणवीर को पब्लिक में पें*ट उतारना अच्छा लगता, इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा मैने रणवीर को बिना कपड़े……

Es Actress Ne Ranveer Ko Bina Kapdo Me Dekha :- रणवीर सिंह इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट की हर तरफ चर्चा है क्योंकि ये लेटेस्ट फोटोशूट आम नहीं बल्कि न्यूड फोटोशूट था, जिसके चलते रणवीर की हर तरफ चर्चा हो रही है। रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट पर बॉलीवुड के फैन्स से लेकर तमाम सेलेब्रिटीज तक कमेंट कर रहे हैं।

रणवीर को पब्लिक में पें*ट उतारना अच्छा लगता, इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा मैने रणवीर को बिना कपड़े……

image 213

रणवीर सिंह को फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया

हालांकि रणवीर सिंह के फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। अब हाल ही में रणवीर सिंह के को-स्टार ने भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर कमेंट किया है और उनके इस कमेंट के बाद से ही तहलका मचा हुआ है और हर कोई जानना चाहता है कि एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा है? दरअसल यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा हैं।

परिणीति ने बिना कपड़ों के देखा

परिणीति ने अपने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने कई बार रणवीर सिंह को वैनिटी वैन में बिना कपड़ों के देखा है। इसलिए उन्हें रणवीर सिंह की वैनिटी वैन में जाना पसंद नहीं है और वे डरे हुए भी हैं। परिणीति सिंह ने रणवीर सिंह के साथ लेडीज वर्सेज रिकी बहल और किल दिल जैसी फिल्मों में काम किया है।

परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह

परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह रणवीर सिंह की वैनिटी वैन में जाने से डरती हैं।

रणवीर सिंह को पब्लिक में पेंट उतारना अच्छा लगता

परिणीति चोपड़ा ने रणवीर सिंह के बारे में यह भी कहा कि उन्हें पेंट उतारना बहुत पसंद है। दरअसल जब मैं एक बार मेकअप कर रही थी तो मैंने पीछे मुड़कर देखा तो देखा कि रणवीर सिंह ने पैंट नहीं पहनी हुई थी और उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें पब्लिक में पेंट उतारना अच्छा लगता है।

डिस्क्लेमर :- यह जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की है ग्रामीण मिडिया इसकी पुष्टि नहीं करता।