Wednesday, October 5, 2022
HomeShare Marketइस शेयर में अभी तेजी की संभावना,कहा- बुरे दिन हुए खत्म..

इस शेयर में अभी तेजी की संभावना,कहा- बुरे दिन हुए खत्म..

इस शेयर में अभी तेजी की संभावना,कहा- बुरे दिन हुए खत्म..

Es Share Ke Bure Din Khatam :- कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने 79 रुपये के लक्ष्य मूल्य के साथ शेयर को ‘खरीदें’ में अपग्रेड किया है। यह इसके पिछले बंद भाव से 75 प्रतिशत अधिक है। इससे पहले जेफरीज ने भी बाय रेटिंग दी है।

शेयरों में अभी तेजी की संभावना Shares likely to rise

Zomato Share Price :- विदेशी ब्रोकरेज जेफरीज द्वारा Zomato के लिए एक मजबूत लक्ष्य के बाद, घरेलू ब्रोकरेज कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज (KIE) का मानना ​​है कि Zomato के स्टॉक के लिए सबसे खराब स्थिति खत्म हो गई है। शेयरों में अभी तेजी की संभावना है। घरेलू ब्रोकर ने कहा, ‘कीमतें स्थिर हो गई हैं और निचले स्तर पर खरीदारी हो रही है।

Kotak Institutional Equities
Kotak Institutional Equities ने 79 रुपये के लक्ष्य मूल्य के साथ शेयर को ‘खरीदें’ में अपग्रेड किया है। यह इसके पिछले बंद भाव से 75 प्रतिशत अधिक है। पहले इस शेयर को 77 रुपये के लक्ष्य मूल्य के साथ ‘विज्ञापन’ रेटिंग दी गई थी।

Kotak Institutional Equities जोमैटो के शेयर में गिरावट

Kotak Institutional Equities के मुताबिक, जोमैटो के शेयर में गिरावट खरीदारी का मौका है। KIE ने कहा, “आकर्षक बाजार के अवसरों और मजबूत निष्पादन क्षमता के कारण Zomato का खाद्य वितरण व्यवसाय अगले दशक में मजबूत गति से बढ़ने की ओर अग्रसर है।”

शेयरों में 75 फीसदी की गिरावट Shares fall 75 percent
Zomato के शेयर 169.10 रुपये के अपने रिकॉर्ड उच्च स्तर से लगभग 75 प्रतिशत गिर चुके हैं। वहीं, यह 76 रुपये के आईपीओ मूल्य से लगभग 40 प्रतिशत गिर गया। वैश्विक ब्रोकरेज फर्म जेफरीज ने जोमैटो के शेयर के लिए 100 रुपये का लक्ष्य मूल्य निर्धारित किया है और इसे खरीद रेटिंग दी है।

मौजूदा कीमत से लगभग 120 फीसदी की तेजी का संकेत Indication of an increase of about 120 percent from the current price

यह मौजूदा कीमत से लगभग 120 फीसदी की तेजी का संकेत देता है, जबकि क्रेडिट सुइस आने वाले दिनों में स्टॉक को 90 रुपये पर देखता है। इसके विपरीत, वैल्यूएशन गुरु अश्वथ दामोदरन जोमैटो को 35.32 रुपये पर देखता है, जो न्यूज एज स्टॉक के लिए अधिक नुकसान का संकेत देता है। बता दें कि फिलहाल Zomato का शेयर 46.15 रुपये है।

डिस्क्लेमर :- शेयर बाजार में निवेश करना जोखिमों के अधीन है। ग्रामीण मिडिया किसी प्रकार के निवेश की सलाह नहीं देता। यहाँ केवल स्टॉक का प्रदर्शन दिया है।