Friday, September 30, 2022
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस रतन राजपूत ने धान की खेती कर, बताया की किसानी कितनी...

एक्ट्रेस रतन राजपूत ने धान की खेती कर, बताया की किसानी कितनी मुश्किल, देखे वायरल वीडियो और फोटोज

Gaav Ke Desi Rang Mein Rangi Ratan Rajput Viral Video Photos: छोटे पर्दे की स्टार रहीं अभिनेत्री रतन राजपूत (Ratan Rajput) इन दिनों गांव के देशी रंग में रंगीं अपनी ताजा-तरीन तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. टीवी की दुनिया में अपनी मजबूत पहचान रखने वाली रतन ने हाल में youtube पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस गांव के खेत में धान रोपती और घास काटती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री की सादगी देख फैंस घायल हो गये हैं. टीवी से दूर रतन की फैन फॉलोइंग आज भी काफी ज्यादा है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनका यह सादा अंदाज पसंद कर रहे हैं. यहां हम आपको रतन राजपूत के खेतों में काम करने के कुछ फोटोज दिखा रहे हैं.

image 209

रतन कॉटन साड़ी पहने खेतों में काम कर रही हैं. वीडियो के कॉमेन्ट बॉक्स में फैंस उन्हें असली भारतीय नारी कह रहे हैं. खोतों में गांव के लोगों के साथ रतन हाथ में दराती लिये घास काटती नजर आ रही हैं.

image 210

यूट्यूब चैनल पर रतन ने नए ब्लॉग वीडियो शेयर किया है. वे बिहार के एक गांव की सैर पर निकली हैं. खेतों में काम करती रतन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

image 202

हालांकि इस वीडियो को देख कुछ लोग हैरत में भी पड़ गये कि इतनी बड़ी स्टार रही एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ गांव में क्यों भटक रही हैं?

image 203

रतन टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. हालांकि वह हमेशा से ग्लैमर की दुनिया से दूर रही हैं, उन्हें सिंपल रहना ज्यादा पसंद है. आप उन्हें ज्यादातर बिना मेकअप के ही देखेंगे. रतन को अपना गांव भी खूब पसंद है और जब मन चाहे वो अपने गांव चली जाती हैं.

image 206

वह बिहार के एक गांव आवाड़ी (Anwarhi) गई थीं. वहां गांव वालों के साथ उन्होंने खेतों में धान रोपें और लोगों के साथ समय बिताया.

image 204

रतन ने बताया कि वे महाराष्ट्र के एक गांव में रहती हैं. गांव में उन्होंने प्याज और हल्दी की खेती की है.साथ ही रतन ने यह भी बताया कि उन्हें गांव की जिंदगी जीना बहुत अच्छा लगता है. गांव की जिंदगी जीने के लिए रतन ने खेती की थी.

image 208

टीवी करियर की बात करें तो रतन को पिछली बार सीरियल ‘संतोषी मां- सुनिए व्रत कथाएं’ में देखा गया था.शो बंद होने के बाद से वह स्क्रीन पर नजर नहीं आईं. हालांकि, वो अब एक यूट्यूबर बन गई हैं और यूट्यूब वीडियो के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

image 207