Viral Video

Desi Jugaad: गांव कस्बे के शख्स ने बैलगाड़ी को जुगाड़ से बना डाली एम्बेसडर कार, देखे अद्बुद्ध जुगाड़

Desi Jugaad: गांव कस्बे के शख्स ने बैलगाड़ी को जुगाड़ से बना डाली एम्बेसडर कार, देखे अद्बुद्ध जुगाड़, हम आपको बता दे की सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई जुगाड़ वायरल होता नजर आता है जिसमें अद्भुत जुगाड़ भी शामिल है। जिन्हें देखकर आप हंसते- हंसते बेहाल हो जाएंगे। इस बार आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर अपने ट्विटर पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। आनंद महिंद्रा ने एक ऐसी बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें :-Cars Under 10 Lakh: सिर्फ 10 लाख रुपये में मिल रही है ये बेहतरीन सस्ती कारें, देखिए कीमत

लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स ने ऐसा जबरदस्त तरीका निकाला, जिसे देख लोग काफी दंग रह गए, इसका अंदाजा आज आप इस गैलरी (Funny Gallery) को देखकर लगा सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि उन्हें जरूर किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए. एक अन्य शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि यह बैलगाड़ी निश्चित तौर पर पर्यावरण के लिहाज से बेहद खास है. साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

यह भी पढ़ें :-KTM Duke को मुँह तोड़ जवाब देने आई Yamaha की ये Sports बाइक, प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ देखे कीमत

गांव कस्बे के शख्स ने बैलगाड़ी को जुगाड़ से बना डाली एम्बेसडर कार, देखे अद्बुद्ध जुगाड़, सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे ये देसी जुगाड़ काम के होने के साथ ही फनी भी हैं, आनंद महिंद्रा ने इसे 23 दिसंबर को शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और टेस्ला इस कम लागत वाली नवीकरणीय ऊर्जा-ईंधन कार का मुकाबला कर पाएंगे…’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 2 से ज्यादा लोग आ चुके हैं. लाख हजार व्यूज और 21 हजार से ज्यादा व्यूज. लाइक्स मिल चुके हैं.

Back to top button