Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedगोविंदा का यह ऑफर Sunita Ahuja ने ठुकरा दिया था, वजह जानकर...

गोविंदा का यह ऑफर Sunita Ahuja ने ठुकरा दिया था, वजह जानकर नहीं रोक पाओगे हसी

News Desk India: गोविंदा का यह ऑफर Sunita Ahuja ने ठुकरा दिया था, वजह जानकर नहीं रोक पाओगे हसी, फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda) तो इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर हैं ही, लेकिन उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) भी कम पॉपुलर नहीं हैं.

फिल्म अभिनेता गोविंदा न केवल इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं, बल्कि उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी कम लोकप्रिय नहीं हैं। गोविंदा जितना आरक्षित है और जो व्यक्ति पूजा पाठ करता है, सुनीता उतनी ही शांत और शांत है। कई शो और इंटरव्यू में भी सुनीता की बोल्डनेस सामने आ चुकी है। जब वह बात करती है, तो वह अपना दिल खुला रखती है। किसी भी सवाल को इतने कूल अंदाज में देती हैं कि सामने बोलना ही बंद कर देती हैं.

हाल ही में सुनीता और गोविंदा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुलकर बता रही हैं कि वह कभी फिल्मों में काम क्यों नहीं करना चाहती थीं। ऐसा नहीं है कि सुनीता को फिल्मों के ऑफर नहीं मिले, यहां तक ​​कि उन्हें गोविंदा के साथ फिल्म करने का भी मौका मिला, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। लेकिन सुनीता के मना करने के पीछे का लॉजिक आपको हंसाएगा।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी फनी है. यह सुगंधा मिश्रा और कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए एक शो का वीडियो है। वीडियो में सुगंधा सुनीता से पूछती हैं कि ‘अगर इस घर से हीरो नंबर 1 निकला है तो हीरोइन नंबर 1 भी इस घर से निकलेगी और आप सीधे कैमरे के सामने आ गईं, क्या ऐसा कभी हुआ है? इस पर सुनीता कहती हैं, ”इतनी मेहनत कौन करे?” सुनीता का जवाब सुनकर कृष्ण और गोविंदा बुरी तरह हंसने लगते हैं। इसके बाद सुनीता कहती हैं, ‘जब हीरो कमा रहा है तो फिर मेहनत क्यों करनी चाहिए’। इस पर सुनती कहती हैं, ‘कई ऑफर आए, पहली फिल्म का ऑफर उनके साथ आया, लेकिन इतनी मेहनत कौन करे। यहां मेकअप करने में समय लगता है।