Friday, September 30, 2022
Homeदेश की खबरेGujrat News: खेत में दफन... एक हाथ बाहर, मिट्टी हटाकर देखा तो...

Gujrat News: खेत में दफन… एक हाथ बाहर, मिट्टी हटाकर देखा तो निकला जिंदा नवजात

Gujrat News: खेत में दफन… एक हाथ बाहर, मिट्टी हटाकर देखा तो निकला जिंदा नवजात गुजरात के साबरकांठा में एक बच्चे को खेत में जिंदा दफन कर दिया गया था, लेकिन उसे कुछ नहीं हुआ। मिट्टी से दबाए जाने के बाद भी उसको कुछ खास नुकसान नहीं हुआ। वह एकदम ठीक है।

डॉक्टरों की मानें तो उसे सांस लेने में थोड़ी परेशानी जरुर हो रही है। यह घटना गुजरात के साबरकांठा जिले से सामने आई है। यहां किसी ने खेत में एक नवजात को दफन कर दिया गया। जब खेत मालिक वहां पहुंचा तो उसने देखा कि किसी नवजात का हाथ जैसा दिखाई दे रहा है, जिसके बाद उसने मिट्टी हटाकर नवजात बच्चे को बाहर निकाला।


साबरकांठा जिले के गांभोई गांव में गुरुवार को एक नवजात खेत में जिंदा दफन मिला। खेत मालिक जब वहां पहुंचा तो नवजात का हाथ दिखाई दिया, जिसके बाद उसने मिट्टी हटाकर नवजात को बाहर निकाला। वह लगातार रो रहा था, जिसके बाद किसान ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल में जांच के लिए पहुंचाया। नवजात को सांस लेने में थोड़ी परेशानी हो रही थी।

डॉक्टर्स ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कर लिया है और उसके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर हत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज कर नवजात के माता-पिता को खोजना शुरू कर दिया।