Wednesday, February 8, 2023
HomeTrendingअधेड़ उम्र के चाचा ने की इमरान हाशमी वाली हरकत, चलती बाइक...

अधेड़ उम्र के चाचा ने की इमरान हाशमी वाली हरकत, चलती बाइक पर अपनी बेटी की उम्र की लड़की को किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल

अधेड़ उम्र के चाचा ने की इमरान हाशमी वाली हरकत, चलती बाइक पर अपनी बेटी की उम्र की लड़की को किया Kiss, वीडियो हुआ वायरल। यह वीडियो एक ट्विटर हैंडल से 27 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 60 हजार से अधिक व्यूज और 1500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, इसे साझा करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा गया कि बुजुर्गों का इमरान हाशमी। यह क्लिप देखने के बाद तमाम यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए।

ये भी पढ़े- आज भी गरीबी में जी रहा है अमिताभ बच्चन का सगा भाई, क्यों नहीं करते अमिताभ अपने भाई की मदद, वजह जान हैरान रह जाओगे

बुर्जुग चचा पर आई जवानी चलती बाइक पर अपनी बेटी की उम्र की लड़की को किया किश

Youth came on old uncle, kissed a girl of his daughter’s age on a moving bike

सोशल मीडिया पर एक चचा का वीडियो खूब देखा जा रहा है। दरअसल, चचा ने चलती बाइक पर नौजवानों वाली हरकत कर दी। वह महिला और बच्चे के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। अचानक उन्होंने बाइक को भगाना शुरू कर दिया। ठीक वैसे ही जैसे यंगस्टर कभी-कभार बाइक दौड़ाते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, एक प्लाइंट पर आकार चचा ने चलती बाइक पर ही बैक सीट पर बैठी महिला को किस कर लिया। यह देखकर तमाम यूजर्स शरमा गए। कुछ तो बोलने लगे कि चचा ने तो बता दिया कि वह अब भी जवान है। वहीं कुछ ने कहा कि बूढ़ा और जवान आदमी दिलव से होता है।

यहाँ देखे वायरल वीडियो

watch viral video here

ये भी पढ़े- शोले के गब्बर की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, मलाइका और बबिता भी इसके आगे फ़ैल, देखे हॉट तस्वीरें

चलते मोटरसाइकिल पर आशिकी कर रहा था बुजुर्गो का इमरान हाशमी

Emraan Hashmi was flirting with elderly people on a moving motorcycle

इस 26 सेकंड के वीडियो में हम देख सकते हैं कि बिना हेलमेट एक चचा, महिला और बच्चे को बैठाकर बाइक चला रहे हैं। लेकिन जैसे ही कोई उनका वीडियो बनाने लगता है तो चचा एकदम से जवान हो जाते हैं, और चलती मोटरसाइकिल पर ही आशिकी करने लगते हैं। जी हां, पहले तो वह बाइक को आड़ा-तिरछा भगाते हैं। इस दौरान वह ये भी भूल जाते हैं कि उनके साथ एक छोटा बच्चा भी है। थोड़ी देर खतरनाक तरीके से बाइक दौड़ाने के बाद ये कपल एक दूसरे को चूम लेता है। बस, यही देखकर अक्खा पब्लिक हैरान है!

95877567

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो इस वीडियो पर आ रहे ढेर सारे कमैंट्स

Video becoming increasingly viral on social media, lots of comments coming on this video

यह वीडियो ट्विटर हैंडल @Gulzar_sahab से 27 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 60 हजार से अधिक व्यूज और 1500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, इसे साझा करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा गया कि बुजुर्गों का इमरान हाशमी। यह क्लिप देखने के बाद तमाम यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए। एक शख्स ने लिखा कि कोई मुझे सस्ता जहर दे दो। दूसरे ने लिखा कि बुढ़ा जवान हो गया। तीसरे ने लिखा- बच्चे की तो सोच लेते। वहीं कुछ यूजर्स इस क्लिप को देखकर हंस रहे हैं, तो कुछ ने बताया कि लोगों को इनकी तरह दिल से जवान होना चाहिए। आपकी क्या राय है इस पर? कमेंट सेक्शन में लिखें।

RELATED ARTICLES

Most Popular