हार्दिक पांड्या की भाभी के सामने Natasa भी हैं फेल, बेहद सादगी से रहती हैं भाभी पंखुड़ी शर्मा, देखिए फोटोज

Written by Suraj

Published on:

हार्दिक पांड्या की भाभी के सामने Natasa भी हैं फेल, बेहद सादगी से रहती हैं भाभी पंखुड़ी शर्मा, देखिए फोटोज हार्दिक पांड्या टी20 अंतरराष्ट्रीय में कप्तानी करने वाले भारत के 9वें क्रिकेटर बन गए हैं. आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में टॉस करते ही वह आधिकारिक तौर पर भारतीय कप्तान बन गए। हाल के समय में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। हार्दिक पांड्या की तरह ही उनके बड़े भाई कुणाल पांड्या भी क्रिकेटर है। क्रुणाल पांड्या भी भारत के लिए खेल चुके हैं। कुणाल पांड्या आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जॉइंट के एक अहम खिलाड़ी है। दोनों ही भाइयों ने बचपन से बड़ी मेहनत करने के बाद इस मुकाम को पाया है।

यह भी पढ़ें :-5G की दुनिया में Oneplus की बोलती बंद करने आया Vivo का 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

हम आपको बता दे की टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) काफी पॉपुलर हैं और उनकी वाइफ भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। कुणाल पांड्या की पत्नी का नाम पंखुड़ी शर्मा है । हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा दिखने में काफी खूबसूरत है। पंखुड़ी शर्मा एक मॉडल भी रह चुकी है। उनकी खूबसूरती को देखकर ही हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या फिसल गए थे।

हार्दिक पांड्या की भाभी के सामने Natasa भी हैं फेल, बेहद सादगी से रहती हैं भाभी पंखुड़ी शर्मा, देखिए फोटोज

भारतीय टीम के ऑलराउंडर सबसे खतरनाक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को सभी लोग अच्छे से जानते है, कुणाल पांड्या ने भी लव मैरिज की है। कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा दोनों ही काफी खूबसूरत कपल है और यह दोनों साथ में काफी आकर्षक नजर आते हैं। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में छाए हुए हैं। हार्दिक पांड्या ने हाल ही में टीम की कप्तानी संभालते हुए श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को तीन मैचों की सीरीज जिताई है।

यह भी पढ़ें :-1 रुपये के गेहूं की बाली वाले सिक्के से होगी मोटी कमाई, यह है बेहद आसान तरीका

हार्दिक पांड्या की भाभी के सामने Natasa भी हैं फेल, बेहद सादगी से रहती हैं भाभी पंखुड़ी शर्मा, देखिए फोटोज वहीं कुणाल पांड्या के बारे में बात करे तो वह इन दिनों टीम इंडिया में आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि कुणाल पांड्या आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या जहां फास्ट बॉलर ऑलराउंडर है वही कुणाल पांड्या एक स्पिन ऑलराउंडर है। दोनों ही भाइयों ने दिन-रात संघर्ष कर अपने सपने को पूरा किया और आज एक नामी क्रिकेटर बन चुके हैं। दोनों ही एक साथ इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं।

Leave a Comment