Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileHero ने लांच किया Splendor का न्यू Hightec मॉडल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और...

Hero ने लांच किया Splendor का न्यू Hightec मॉडल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और USB चार्जिंग पोर्ट के साथ 75kmpl का शानदार माइलेज, देखे कीमत

New Hero Splendor Plus Xtec: Hero ने लांच किया Splendor का न्यू Hightec मॉडल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और USB चार्जिंग पोर्ट के साथ 75kmpl का शानदार माइलेज, देखे कीमत। हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) लॉन्च किया है, जो कि डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे स्मार्ट फीचर्स से लैस है।

ये भी पढ़े- छोटी सी पेमेंट कर घर ले जाये TVS की ज्यादा माइलेज वाली बाइक, शानदार फीचर्स के साथ सेल्फ स्टार्ट, जानिए इसकी कीमत

भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है New Splendor Plus Xtec

New Splendor Plus Xtec is the best selling bike in India

maxresdefault 2022 12 03T135752.704 1

हीरो स्प्लेंडर भारत में बेस्ट कम्यूटर बाइक के रूप में लंबे समय से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही है। बजट रेंज में अच्छे लुक और माइलेज के साथ ही हीरो मोटोकॉर्प के विश्वास ने इसे इंडिया की फेवरेट बाइक के रूप में स्थापित कर दिया है।

हीरो मोटोकॉर्प ने लांच किया हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट

Hero MotoCorp launches a very special variant of Hero Splendor Plus

maxresdefault 2022 12 03T140408.937

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) लॉन्च किया है, जो कि स्मार्ट फीचर्स से लैस है। यह बाइक स्प्लेंडर प्लस मैट शील्ड गोल्ड वेरिएंट से 1200 रुपये महंगा है।

देखे New Splendor Plus Xtec के धाकड़ इंजन के बारे में

See about the powerful engine of New Splendor Plus Xtec

maxresdefault 2022 12 03T140519.085

नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का इंजन पहले जैसा है और यह 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन है, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक हीरो मोटोकॉर्प के i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में कारगर है।

ये भी पढ़े- OLA का नया A-1 स्कूटर बिना चाबी के हो जायेगा स्टार्ट, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 170 KM, इस खास फीचर्स के कारन धड़ल्ले से बिक रहा यह मॉडल

New Splendor Plus Xtec में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ मिलेंगे कई नए स्मार्ट फीचर्स

Many new smart features will be available in New Splendor Plus Xtec with Bluetooth connectivity, USB charging port

Hero Splendor XTEC

हालांकि, डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में ज्यादा अंदर नहीं है, लेकिन एक्सटेक में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें पूरी तरह डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं हैं। देखें नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत और खासियत समेत सारी जानकारी।

New Splendor Plus Xtec के डिज़ाइन के बारे में

About the design of the New Splendor Plus Xtec

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें रेगुलर वेरिएंट की तरह ही फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक समेत कई खास खूबियां हैं।

maxresdefault 2022 11 11T151429.136

जानिए New Splendor Plus Xtec की कीमत

Know the price of New Splendor Plus Xtec

2022 Hero Splendor Plus Xtec को भारत में 72,900 रुपये (एक्स शोरूम) में लॉन्च किया गया है। स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है, जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular