Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileHero ने बेजोड़ मजबूती के साथ लांच किया Splendor का न्यू वैरिएंट,...

Hero ने बेजोड़ मजबूती के साथ लांच किया Splendor का न्यू वैरिएंट, शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स से Shine को पिलाया पानी

Hero ने बेजोड़ मजबूती के साथ लांच किया Splendor का न्यू वैरिएंट, शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स से Shine को पिलाया पानी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के साथ लॉन्च किया गया है, जो कि डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ देखने को मिलती है।हीरो स्प्लेंडर भारत में बेस्ट बाइक के रूप में लंबे समय से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब दिखी है। बजट रेंज में अच्छे लुक और माइलेज के साथ ही हीरो मोटोकॉर्प के विश्वास ने इसे इंडिया की फेवरेट बाइक के रूप में जाना जाता है।

यह भी पढ़े- TATA Safari ने मारी दबंगई एंट्री, NEW LOOK और शानदार फीचर्स के साथ MG Hector के करेगी पुर्जे ढीले

Hero Splendor New Variant Engine

Hero Splendor के नए वैरिएंट में आपको दमदार एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलेगा (In the new variant of Hero Splendor, you will get a powerful air-cooled single cylinder engine.)

maxresdefault 2022 12 22T191323.562

नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का इंजन पहले जैसा ही दिया गया है और यह 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ देखने को मिल जाता है, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक हीरो मोटोकॉर्प के i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में काफी ज्यादा साबित होता है।

यह भी पढ़े- Maruti Suzuki ने लांच की 7 सीटर Eeco वैन, तगड़े फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ Innova को देगी धोबी पछाड़

Hero Splendor New Variant Features

Hero Splendor के नए वैरिएंट में आपको शानदार फीचर्स के साथ अच्छा डिजाइन और परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा (In the new variant of Hero Splendor, you will get to see good design and performance with great features.)

maxresdefault 2022 12 22T191601.545

हीरो स्प्लेंडर के डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में ज्यादा अंदर नहीं है, लेकिन एक्सटेक में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें पूरी तरह डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं देखने को मिल जाती हैं। हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो कि स्मार्ट फीचर्स से लैस है। यह बाइक स्प्लेंडर प्लस मैट शील्ड गोल्ड वेरिएंट से 1200 रुपये महंगी हो सकती है।

Hero Splendor New Variant Breaking System

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के बाकी फीचर्स में रेगुलर वेरिएंट की तरह ही फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक समेत कई खास फीचर्स दिए गए है।

maxresdefault 2022 12 22T191514.728

Hero Splendor New Variant Price

2022 Hero Splendor Plus Xtec बाइक को भारत में 72,900 रुपये (एक्स शोरूम) कीमत रखी गई है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर के साथ लांच किया है ,जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट जैसे स्टाइलिश कलर शामिल किये गए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular