Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileHero Xpalse 200T मार्केट में आते ही TVS Ronin और Apache RTR...

Hero Xpalse 200T मार्केट में आते ही TVS Ronin और Apache RTR को देगी जोरदार टक्कर

Hero Xpalse 200T मार्केट में आते ही TVS Ronin और Apache RTR को देगी जोरदार टक्कर Hero Xpalse 200T भारतीय बाजार टू व्हीलर के सबसे बड़े बाजारों में से एक है। यहां कॉम्यूटर बाइक से लेकर स्पोर्ट्स बाइक की काफी डिमांड है। लेकिन लोग आज के समय में क्रूजर बाइक खरीदना काफी पसंद करते हैं। लेकिन स्पोर्ट्स बाइक की अपनी एक पहचान है और आज भी शहर के युवा स्पोर्ट्स बाइक खरीदना काफी पसंद करते हैं। के साथ इस सेगमेंट में वापसी

Hero Xpalse 200T मार्केट में आते ही TVS Ronin और Apache RTR को देगी जोरदार टक्कर

image 320

यह भी पढ़े : Yamaha Electric Scooter बाजार में आते ही Ola, Hero, TVS को देगी बड़ा झटका बनाएगी Yamaha RX100 जैसा मार्केट

हीरो अभी इस सेगमेंट में अपनी पहचान नहीं बना पाई है लेकिन जल्द ही कंपनी अपनी नई Haru Xpulse 2007 करेगी। कभी Hero Karizma का सपोर्ट सेगमेंट में अपना एक स्थान था लेकिन समय के साथ लोगों ने उसे पसंद करना बंद कर दिया। लेकिन कंपनी को अनुमान है कि वह Xpulse से सपोर्ट सेगमेंट में अपना एक नाम बना लेगी। फिलहाल इस सेगमेंट में बजाज पल्सर टीवीएस अपाचे को काफी पसंद किया जाता है। Hero XPube के लॉन्च होने पर इसका सीधा टक्कर TVS Ronin से होगा।

Hero Xpulse’s stunning look Hero Xpulse का शानदार लुक

image 321

हीरो मोटर कॉर्प जल्द ही अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक | Hara XPibe 200 4V को भारतीय बाजार में लांच करने वाली है। हालांकि अभी तक इसकी कीमत की घोषणा नहीं की गई है लेकिन अनुमान है कि यह इस सेगमेंट की सबसे सस्ती बाइक होगी। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक्सपल्स को भारतीय बाजार में लांच किया जा चुका है और इसे लोगों द्वारा काफी प्यार भी मिला है। अब कंपनी से नए लुक में लॉन्च करेगी जिससे इसकी डिमांड बढ़ने की आशंका है। इसके इंजन को छोड़ कंपनी का पूरा ध्यान इसके लुक पर होगा। इसमें आपको शॉट फ्लाई स्क्रीन लगाया जाएगा जिससे इसका लुक और भी बेहतर होगा। इस बाइक में आपको स्पोर्ट्स के साथ क्रूज़र का भी फील आने वाला है। इसके सामने की तरफ गंदगी ना जमे इसके लिए फोर्क गेटर लगाया जाएगा।

Hero Xpalse 200T मार्केट में आते ही TVS Ronin और Apache RTR को देगी जोरदार टक्कर

image 319

वही इसका बैश प्लेट इसके अंडरबेली को पत्थरों से बचाएगा। इसके पीछे की सीट पर ग्रेब रेल लगाया जाएगा। इसमें अब आपको कुछ नए कलर ऑप्शंस भी देखने को मिलेंगे। इसका मुकाबला Honda Hornet, Bajaj Pulsar NS200, TVS Ronin से होगा। यह अपने प्रतिद्वंदियों से काफी किफायती होने वाली है। वैसे भी हीरो अपने माइलेज के लिए ही जानी जाती है और इस सेगमेंट की बाइक्स में बेहतरीन माइलेज देकर हीरो इस सेगमेंट में अपनी एक अलग ही पहचान बनाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular