Thursday, January 26, 2023
HomeमनोरंजनIndia के मशहूर Comedy किंग Kapil Sharma से ज्यादा पढ़ी लिखी है...

India के मशहूर Comedy किंग Kapil Sharma से ज्यादा पढ़ी लिखी है उनकी पत्नी, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी, नशे में किया था प्रोपोज़

Kapil Sharma And Ginny Love Story: India के मशहूर Comedy किंग Kapil Sharma से ज्यादा पढ़ी लिखी है उनकी पत्नी, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी, नशे में किया था प्रोपोज़। कॉमेडी किंग के तौर पर मशहूर कपिल शर्मा ने 2018 में गिन्नी चतरथ से लव मैरिज की थी. गिन्नी चतरथ की एजुकेशन क्वालिफिकेशन कपिल शर्मा से ज्यादा है. जानिए कितनी पढ़ी-लिखी हैं कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ।

ये भी पढ़े- मिर्जापुर के कालीन भैया की बेटी है अप्सरा जैसी हसींन, इनकी खूबसूरती के आगे मलाइका और रश्मिका भी फ़ैल, देखे तस्वीरें

जानिए कहा की रहने वाली है कपिल शर्मा की बीवी गिन्नी

Know where Kapil Sharma’s wife Ginni is living

kapil sharma ginni pic1

कॉमेडी किंग के तौर पर मशहूर कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ पंजाब के जालंधर की रहने वाली हैं . उनका जन्म 18 नवंबर 1989 को जालंधर में हुआ था . उनके पिता बिजनेसमैन और मां होममेकर हैं. उनकी छोटी बहन का नाम हरलीन चतरथ है. वह पंजाब की अपर क्लास बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं।

जानिए कितनी पढ़ी लिखी है मशहूर कॉमेडी किंग Kapil Sharma की बीवी गिन्नी

Know how educated is the famous comedy king Kapil Sharma’s wife Ginni

कॉमेडी की दुनिया के चमकते सितारे कपिल शर्मा ने फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है (Kapil Sharma Education Qualification). वहीं, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ उनसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं. गिन्नी चतरथ ने जालंधर के MGN पब्लिक स्कूल से पढ़ाई शुरू की थी. उसके बाद उन्होंने अमृतसर की गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी और जालंधर के DAV इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी से डिग्री हासिल की थी. गिन्नी चतरथ ने फाइनेंस में एमबीए किया है. 

kapil

जानिए गिन्नी के करियर के बारे में

Know about Ginni’s career

गिन्नी चतरथ टीनएज में अपने बढ़ते वजन से परेशान थीं. उन्होंने वर्कआउट के जरिए फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था. वह अपने पिता के बिजनेस में उनको असिस्ट करती हैं. कॉलेज के दिनों से ही वह स्टैंड अप कॉमेडी करने लगी थीं. ‘हंस बलिए’ में पार्टिसिपेट करने के बाद से उन्हें पंजाबी शोज़ और फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे। लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने इनमें काम नहीं किया. 

ये भी पढ़े- यह लड़की दिखती है डिप्टो Kiara Advani की कॉपी, दोनों को साथ देख घूम जायेगा आपका भी दिमाग, देखे हॉट तस्वीरे

1394043 kapil sharma

यहाँ जानिए कैसे हुआ था कपिल शर्मा को गिन्नी चतरथ से प्यार, जानिए उनकी लव स्टोरी के बारे में

Know here how Kapil Sharma fell in love with Ginni Chatrath, know about their love story

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की लव स्टोरी बहुत दिलचस्प है. इन दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी, जहां दोनों स्टैंड अप कॉमेडी करते थे. लेकिन माना जाता है कि इनका प्यार ‘हंस बलिए’ के सेट से परवान चढ़ा था. कपिल शर्मा ने गिन्नी को नशे की हालत में प्रपोज किया था. गिन्नी ने जब एक दिन उन्हें कॉल किया तो उन्होंने नशे में फोन उठाते ही पूछा- क्या मुझसे प्यार करती हैं आप? यह सुनकर गिन्नी चौंक गई थीं. 

a 2022 08 25t165108 1661426476

जानिए कपिल शर्मा की फैमिली के बारे में जानकारी

Know information about Kapil Sharma’s family

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी. इस लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल के दो बच्चे हैं. उनकी बेटी अनायरा शर्मा का जन्म 2019 में और बेटे त्रिशान का जन्म 2021 में हुआ था. गिन्नी चतरथ के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 96 हजार फॉलोअर्स हैं. वहीं, कपिल शर्मा के फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ 37 लाख है।

RELATED ARTICLES

Most Popular