Automobile

Brezza की बैंड बजा देंगा Honda की धासु SUV का लुक, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है जबरदस्त, देखे कीमत

Brezza की बैंड बजा देंगा Honda की धासु SUV का लुक, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है जबरदस्त, देखे कीमत। ऑटोमोबाइल सेक्टर में कई तरह की एसयूवी मौजूद है ऐसे में Honda Elevate एक दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो अपनी दमदार डिजाइन, आधुनिक सुविधाओं और शक्तिशाली इंजन के लिए जानी जाती है। यह उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक स्टाइलिश, सुविधा संपन्न और किफायती एसयूवी की तलाश में हैं। तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- 1600 में ले Oppo का तड़कता भड़कता स्मार्टफोन, तगड़ा कैमरा और जानिए कैसे

Honda Elevate के फीचर्स

Honda Elevate के फीचर्स का देखे तो इसमें एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप, 17-इंच एलॉय व्हील, रूफ रेल्स, फ्रंट और रियर फॉग लैंप, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पावर विंडो, पावर एडजस्टेबल ORVM, सनरूफ, 6 एयरबैग, ABS with EBD, ESC, हिल स्टार्ट असिस्ट और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स मौजूद है.

Honda Elevate का इंजन और माइलेज

Honda Elevate की इंजन की बात करे तो इस में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 121 bhp पावर और 145 Nm टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। माइलेज की बात करे तो यह एसयूवी 16.92 किमी/लीटर का माइलेज देती है.

यह भी पढ़े- Tata Nexon को धुल चटा देंगा Hyundai SUV का चर्चित लुक, स्टैण्डर्ड फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ देखे कीमत

Honda Elevate की कीमत

Honda Elevate के कीमत की बात करे तो यह होंडा एलिवेट 5 वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 10.49 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 15.79 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है. इसका मुकाबला ग्रांड विटारा और सुजुकी ब्रिजा से देखने को मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button