Friday, January 27, 2023
HomeAstrologyHoroscope 31 August 2022 : गणपति चतुर्थी पर कई राशिओ पर रहेगी...

Horoscope 31 August 2022 : गणपति चतुर्थी पर कई राशिओ पर रहेगी गणेश जी की कृपा अपनी राशी के बारे में जाने !

Horoscope 31 August 2022 : मन बेचैन रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार के प्रति सचेत रहें। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। बातचीत में धैर्य रखें। बौद्धिक कार्यों में आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है। व्यर्थ में

मेष (31 अगस्त, 2022)
आप किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। बातचीत में संतुलित रहें। व्यापार में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी। भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकता है। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। भाइयों का सहयोग मिलेगा। शैक्षणिक कार्यों में रुकावट आ सकती है। खर्चे बढ़ेंगे। रहने की स्थिति अराजक हो सकती है। माता से धन की प्राप्ति होगी।

वृष (31 अगस्त, 2022)
मन शांत रहेगा, लेकिन धैर्य रखने की कोशिश करें। नौकरी में अधिकारियों के साथ अनावश्यक बहस से बचें। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। बहुत मेहनत होगी। काम की स्थिति में सुधार होगा। संचित धन में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पिता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आमदनी में सुधार होगा। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन (31 अगस्त, 2022)
शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी। भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकता है। अधिक भागदौड़ होगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चे बढ़ेंगे। आत्मनिर्भर बनें। धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें। नौकरी में अधिकारियों के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में भी बदलाव की संभावना है। आय में वृद्धि होगी। आसपास यात्रा योग बन रहे हैं। आमदनी में रुकावट आ सकती है।

कर्क (31 अगस्त, 2022)
माता का सहयोग मिलेगा। शैक्षणिक या बौद्धिक कार्य सुखद परिणाम देंगे। सम्मान मिलेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। क्रोध से बचें। व्यावसायिक स्थितियों में सुधार के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। मन में शांति और प्रसन्नता की अनुभूति होगी। कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। परिवार और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। मेहनत सफल होगी। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह (31 अगस्त 2022)
आत्मविश्वास बना रहेगा, लेकिन मन में अशांति की भावना आ सकती है। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार में मान सम्मान में वृद्धि होगी। अधिक भागदौड़ होगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बन सकती है। खर्चे अधिक होंगे। जीना दुखदायी हो सकता है। व्यापार में भाई-बहनों का साथ मिल सकता है। शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

कन्या (31 अगस्त 2022)
पढ़ने में वृद्धि होगी। शैक्षणिक और शोध कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। काम ज्यादा होगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। क्रोध को अपने ऊपर हावी न होने दें। जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कोई मित्र आ सकता है। व्यापार में परिवर्तन लाभ देगा। मेहनत लाभदायक रहेगी। लंबे समय से अटके काम पूरे होने लगेंगे। लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

तुला (31 अगस्त, 2022)
परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। अधिक भागदौड़ होगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन में अशांति का भाव रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। बहुत मेहनत होगी। व्यापार में कुछ अच्छा होने वाला है। माता से धन की प्राप्ति होगी। भाइयों के साथ आप कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। लाभ के संकेत हैं।

वृश्चिक (31 अगस्त, 2022)
मन शांत रहेगा। आत्मविश्वास भी बना रहेगा, लेकिन बातचीत में संयमित रहें। किसी पुराने मित्र से संपर्क हो सकता है। रोजगार के नए अवसर मिल सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। माता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। काम ज्यादा होगा। व्यावसायिक स्थितियों में बदलाव की संभावना है। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। शुभ समाचार मिलेगा।

धनु (31 अगस्त, 2022)
संयम रखें फालतू के गुस्से से बचें। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। काम ज्यादा होगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। भाई-बहनों का सहयोग और सहयोग मिलेगा। लेखन-बौद्धिक कार्यों से कमाई के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं। आप जीने में असहज होंगे। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर (30 अगस्त, 2022)
मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। आत्मनिर्भर बनें। नौकरी में उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। आय में वृद्धि होगी। आपको परिवार से दूर कहीं और जाना पड़ सकता है। परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्य हो सकते हैं। काम ज्यादा होगा। क्रोध के क्षण और संतोष के भाव बने रहेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। मीठे भोजन में रुचि बढ़ेगी। जीवन अस्त-व्यस्त रहेगा। संबंधों में मधुरता आएगी।

कुंभ (31 अगस्त, 2022)
मन बेचैन रहेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार के प्रति सचेत रहें। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। बातचीत में धैर्य रखें। बौद्धिक कार्यों में आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है। व्यर्थ के कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। मेहनत के बावजूद सफलता देर से मिलेगी। कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। खर्चे अधिक होंगे। प्रॉपर्टी में निवेश से लाभ होने की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी रहेगी।

मीन (31 अगस्त 2022)
कला या संगीत के प्रति रुचि बढ़ सकती है। शैक्षणिक कार्य के लिए आप किसी अन्य स्थान पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चे बढ़ेंगे। परिवार की शांति के लिए धैर्य रखने की कोशिश करें। परिवार का भी सहयोग मिलेगा। धैर्य में कमी आएगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। व्यापार में आय में वृद्धि होगी। आय के नए स्रोत भी विकसित होंगे। भाइयों के साथ संबंधों में मधुरता आएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular