Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedहुमा कुरैशी बना चुकी है इन 4 मर्दो से सम्बन्ध, अभी भी...

हुमा कुरैशी बना चुकी है इन 4 मर्दो से सम्बन्ध, अभी भी है कुवारी

News Desk India: हुमा कुरैशी बना चुकी है इन 4 मर्दो से सम्बन्ध, अभी भी है कुवारी, दिल्ली के एक साधारण परिवार में जन्मी हुमा कुरैशी आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। बताया जाता है कि हुमा को सबसे पहले अनुराग कश्यप ने सैमसंग के ऐड में देखा था। जिसके फिल्म निर्देशक अनुराग ने उन्हें गैंग ऑफ वासेपुर में कास्ट किया था। उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जानिए कितनी संपत्ति की है हुमा कुरैशी की मालकिन

ये भी पढ़िए – Business Idea: सिर्फ 30 हजार की लागत में होगी 3 लाख रूपये की कमाई, जानिए इस बिजनेस के बारे में

ये भी पढ़िए – आलिया भट्ट ने क्यों छुपाया अपना बेबी बम्प, फोटो शेयर कर बोली ‘जब पति घर पर नहीं…’

हुमा ने आज अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया है, लेकिन आज इस लेख में हम उनके फिल्मी करियर की नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी की बात करेंगे। हुमा 36 साल की हैं लेकिन उन्होंने शादी नहीं की है। आज इस लेख में हम अभिनेत्री के अब तक के सभी मामलों के बारे में बात करेंगे।

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का नाम एक्टर और फिल्ममेकर सोहेल खान के साथ भी जुड़ चुका है। ये अफवाहें मीडिया में भी खूब सुनने को मिल रही हैं कि सोहेल ने हुमा को काफी महंगे तोहफे दिए थे। लेकिन एक्ट्रेस ने सोहेल को भाई की तरह बुलाकर तोहफे की बातों को झूठा बताया था.

हुमा संघर्ष कर रही थीं जब निर्देशक अनुराग कश्यप ने उन्हें गैंग ऑफ वासेपुर में कास्ट किया। जिसके बाद अनुराग और हुमा के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि हुमा कल्कि कोचलिन और अनुराज की शादी तोड़ने की दोषी हैं। साल 2014 में हुमा और अनुराग को मुंबई में अमेरिकन हसल की स्क्रीनिंग के दौरान गले मिलते हुए देखा गया था। जिसके बाद उनके रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगीं।

हुमा और शाहिद कपूर के अफेयर के किस्से भी खूब सुनने को मिलते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों को 2013 में गोवा में एक साथ वेकेशन एन्जॉय करते देखा गया था। हालांकि, शाहिद ने इन खबरों को झूठा बताते हुए कहा था कि, ”वह उनसे सिर्फ एक दो बार ही मिले थे। मुझे नहीं पता कि ऐसी कहानियां कहां से आती हैं। मैं हुमा से सिर्फ दो बार मिला हूं। सिंगलडम की अपनी चुनौतियां हैं। आप किसी भी लड़की से मिलें। इसमें आपका नाम जुड़ जाता है। करीना-शाहिद साथ रहने और मरने की कसम खाते थे, इस शख्स की वजह से टूटा रिश्ता

2012 में हुमा और अर्जन बाजवा के अफेयर की खबरें भी आई थीं। दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ में चाय पीते देखा गया. हुमा ने कभी अर्जन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था.