Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedहुमा कुरैशी इन 4 मर्दों के साथ थे अफैर लेकिन फिर भी...

हुमा कुरैशी इन 4 मर्दों के साथ थे अफैर लेकिन फिर भी अभी 36 की उम्र में है कुंवारी

हुमा कुरैशी इन 4 मर्दों के साथ थे अफैर लेकिन फिर भी अभी 36 की उम्र में है कुंवारी दिल्ली के एक साधारण परिवार में जन्मी हुमा कुरैशी आज बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हैं. बताया जाता हैं कि हुमा को पहली बार अनुराग कश्यप ने सैमसंग के एड में देखा था. जिसके फिल्म डायरेक्टर अनुराग ने उन्हें गैंग ऑफ वासेपुर में कास्ट कर लिया था. जिसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा हैं. 

huma qureshi

एक्ट्रेस के अब तक सभी अफेयर्स के बारे में बात करेंगे Will talk about all the affairs of the actress so far

हुमा आज एक अपनी एक्टिंग के दम पर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर चुकी हैं लेकिन आज इस लेख में हम उनके फ़िल्मी करियर नही बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे. हुमा 36 की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने शादी नहीं की हैं. आज इस लेख में हम एक्ट्रेस के अब तक सभी अफेयर्स के बारे में बात करेंगे.

सोहेल खान Sohail Khan

1 48.jpg

सोहेल ने हुमा को खूब महंगे-महंगे गिफ्ट दिए

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का नाम एक्टर और फिल्म निर्माता सोहेल खान के साथ भी जोड़ा जा चूका हैं. मीडिया में ये अफवाहें भी खूब सुनने को मिलती हैं कि सोहेल ने हुमा को खूब महंगे-महंगे गिफ्ट दिए थे. लेकिन एक्ट्रेस ने सोहेल को भाई जैसा बताया था और गिफ्ट की बातों को झूठा बताया था.

अनुराग कश्यप Anurag Kashyap

1 1600771519.jpg

अनुराग और हुमा के अफेयर

हुमा जब संघर्ष कर रही थी जब डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उन्हें गैंग ऑफ वासेपुर में कास्ट किया था. जिसके बाद से अनुराग और हुमा के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा गया हैं कि कल्कि कोचलिन और अनुराज की शादी टूटने के लिए हुमा दोषी हैं. साल 2014 में मुंबई में अमेरिकन हसल की स्क्रीनिंग के दौरान हुमा और अनुराग को गले लगाते हुए देखा गया था. जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप को अफवाहें उड़ने लगी थी.

शाहिद कपूर Shahid Kapoor

3 43.jpg

मैं हुमा से सिर्फ दो बार मिला हूं. सिंगलडम की अपनी चुनौतियां

हुमा और शाहिद कपूर के अफेयर भी किस्से खूब सुनने को मिलते हैं. रिपोर्ट के अनुसार दोनों साल 2013 में गोवा में एक साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखे गए थे. हालाँकि शाहिद ने इन खबरों को झूठा बताते हुए कहा था  कि, “वह उनसे सिर्फ एक दो बार ही मिले थे. मुझे नहीं मालूम की इस तरह की स्टोरीज कहाँ से आती हैं. मैं हुमा से सिर्फ दो बार मिला हूं. सिंगलडम की अपनी चुनौतियां हैं. आप जिस भी लड़की से मिलते हैं. उससे आपका नाम जोड़ दिया जाता हैं.

अर्जन बाजवा Arjan Bajwa

4 43

दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया

2012 में हुमा और अर्जन बाजवा के अफेयर की खबरें भी उडी थी. उन्हें मुंबई के रेस्टोरेंटमें एक साथ चाय पीते हुए देखा गया था. हुमा ने अर्जन के साथ कभी भी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था.