Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileHyundai Creta ने Auto Sector में मारी रॉयल एंट्री, न्यू डेशिंग लुक...

Hyundai Creta ने Auto Sector में मारी रॉयल एंट्री, न्यू डेशिंग लुक और धांसू फीचर्स से किया Brezza को Clean Bold

New Hyundai Creta SUV : Hyundai Creta ने Auto Sector में मारी रॉयल एंट्री, न्यू डेशिंग लुक और धांसू फीचर्स से किया Brezza को Clean Bold, भारतीय बाजार में 2022 क्रेटा फेसलिफ्ट से पर्दा हटा लिया है। नई Hyndai creta का अगला हिस्सा, केबिन और पिछला हिस्सा देखने को मिल रहा है। भारत में जल्द लॉन्च की जाने वाली क्रेटा का लुक भी शानदार देखने को मिल रहा है। नई हुंडई SUV की अगली ग्रिल पर क्रोम फिनिश दिया गया है। हुंडई Creta सबसे ज़्यादा बिकने वाली एसयूवी बन गई है।

यह भी पढ़े- Maruti ने लांच किया Ertiga 7 सीटर MPV वैरिएंट, 26.11 के शानदार माइलेज और फीचर्स से गरमाया Auto Sector का माहौल

Hyundai Creta SUV New Look

Hyundai Creta SUV का नया लुक काफी आकर्षक है (The new look of the Hyundai Creta SUV is quite attractive)

hyundai creta modified 1

नई Hyundai Creta SUV में आड़ी पट्टियों के साथ चौड़ी ग्रिल देखने को मिल रही है। जो इसे काफी आकर्षक बनाती है। इसके बाद एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी कार को बेहतर दिखाने में ग्रिल का पूरा साथ देते हैं। 2022 क्रेटा को बूमरैंग आकार के एलईडी हैडलैंप के अलावा पिछले हिस्से में एलईडी कॉम्बिनेशन लाइट्स देखने को मिल रहे है। अगले बंपर पर फॉगलैंप्स की जगह कुछ गहराई पर दी गई है। हुंडई कंपनी की नई Creta में 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़े- Hero ने बेजोड़ मजबूती के साथ लांच किया Splendor का न्यू वैरिएंट, शानदार माइलेज और धांसू फीचर्स से Shine को पिलाया पानी

Hyundai Creta SUV Features

Hyundai Creta SUV में आपको देखने को मिलेंगे पहले से ज्यादा फीचर्स (You will get to see more features in Hyundai Creta SUV)

2020 hyundai creta modified

Hyundai Creta एसयूवी के केबिन में पहले से ज़्यादा फीचर्स और बेहतर तकनीक देखने को मिल जाती है। इसमें केबिन में 10.25-इंच टीएफटी एलसीडी क्लस्टर मिला है जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट करता है। इसके बाद पैनरमिक सनरूफ, बोस सराउंड साउंड सिस्टम, वेंटिलेटेड सीट्स, ब्लूलिंक तकनीक, एंबिएंट लाइटिंग और कई सिस्टम देखने को मिल जाते है।

Hyundai Creta SUV Engine

Hyundai Creta SUV में आपको देखने को मिलेगा धांसू इंजन (You will get to see Dhansu engine in Hyundai Creta SUV)

a0e3a1ba 36fb 47fe 80aa 75d8f18242db 1

भारतीय बाजार में क्रेटा एसयूवी कार 1.5-लीटर इंजन के साथ देखने को मिल जाती है। जो 115 ps पावर और 144 nm पीक टॉर्क जेनरेट के साथ आता है। इस इंजन के साथ इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन सिस्टम भी देखने को मिलता है। हुंडई कंपनी ने क्रेटा एयसूवी के साथ ईको, कम्फर्ट, स्मार्ट और स्पोर्ट ड्राइविंग मोड्स जैसे कई नए जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाते है।

New Hyundai Creta SUV Advanced Driver Assistant System

20211112060438 Hyundai Creta FL 1

नई Hyundai Creta में सेफ्टी के लिए SUV को काफी बेहतर तरीके से बनाया गया है। नई Hyundai Creta के साथ संभावित रूप से ऐडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम दिया गया है। इसके साथ ही एसयूवी में ब्लाइंड-स्पॉट कोलिजन अवॉइडेंस असिस्ट, लेन-कीपिंग असिस्ट, रियर कोलिजन अवॉइडेंस असिस्ट और ड्राइवर अटेंशन वॉर्निंग जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular