Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileHyundai ने लांच किया Verna का न्यू स्टाइलिश लुक, लक्ज़री फीचर्स के...

Hyundai ने लांच किया Verna का न्यू स्टाइलिश लुक, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार माइलेज, कम कीमत में मिलेगी Audi वाली फीलिंग

Hyundai Verna 2023: Hyundai ने लांच किया Verna का न्यू स्टाइलिश लुक, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार माइलेज, कम कीमत में मिलेगी Audi वाली फीलिंग, Hyundai की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही अपनी एक बेहतरीन कार को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Hyundai जल्द ही अपनी नई Verna 2023 को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएंगे. साथ ही इसमें कंपनी शानदार सेफ्टी फीचर भी उपलब्ध करा सकती है.

Hyundai Verna 2023 की शानदार डिजाइन (The stunning design of the Hyundai Verna 2023)

New hyundai Varna 1024x576 2

आपको बता दें कि नई जनरेशन की 2023 Hyundai Verna में ब्रांड की नई सेंससियस स्पोर्टीनेस डिजाइन मिल सकती है. इसके अपफ्रंट में टर्न सिग्नल इंटीग्रेशन और नए स्प्लिट LED हेडलैंप सेटअप के साथ नया पैरामीट्रिक ज्वेल पैटर्न ग्रिल होगा. साथ इसके फ्रंट बंपर को भी रिवाइज किया जाएगा. कार के साइड प्रोफाइल को नए डिजाइन के अलॉय वील्स, फास्टबैक जैसी स्टाइलिंग के साथ टेपर्ड रूफ और शार्क फिन एंटीना से आकर्षक बनाया जाएगा. वहीं हाई-टेक H-टेल लैंप और विंग-टाइप लोअर बम्पर इसके पिछले हिस्से को एक नया रूप देगा.

यह भी पड़े- भूल जाओगे Thar को आ रही है Ford की नई धाकड़ SUV, करेगी Jimny का पत्ता साफ, आसानी से चढ़ जाएगी खड़े पहाड़

Hyundai Verna 2023 के बेहतरीन फीचर्स (Best Features of Hyundai Verna 2023)

2023 hyundai verna likely to be unveiled at auto expo in january 1661941339 1

अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस शानदार कार में काफी बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध करा सकती है. इसके साथ ही नई हुंडई वरना का सबसे बड़ा फीचर अपग्रेड ADAS होगा. यह लेन डिपार्चर वार्निंग, लेन कीप असिस्ट, लेन फॉलो असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट व्यू मिरर, रियर क्रॉस ट्रैफिक कोलिजन अवॉइडेंस असिस्ट और फॉरवर्ड कोलिशन असिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस है. इसके अलावा नई वेरना में वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, ब्लूलिंक कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

यह भी पड़े- OLA की बादशाहत ख़त्म करने मार्केट में जल्द एंट्री लेगा Suzuki का ये दमदार Electric Scooter, सिंगल चार्ज पर चलेगा 100km..

Hyundai Verna 2023 का दमदार इंजन (Powerful engine of Hyundai Verna 2023)

1386636 hyundai verna 1

इसके साथ ही कंपनी इस कार में काफी दमदार इंजन भी उपलब्ध करा सकती है. नई वरना के बोनट के नीचे कोई बदलाव होने की उम्मीद नहीं है. नई 2023 Hyundai Verna में 1.5L पेट्रोल, 1.4L टर्बो पेट्रोल और 1.5L डीजल इंजन का ऑप्शन मिलेगा. यह भी उम्मीद है कि कंपनी नए वरना मॉडल लाइनअप को माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ पेशकश कर सकती है. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो हुंडई की आने वाली ये धांसू कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular