काम की बात

टूटी- फूटी है सड़क तो इस ऐप पर करे इसकी शिकायत, कही चक्कर कटाने नहीं पड़ेंगी जरुरत देखे

टूटी- फूटी है सड़क तो इस ऐप पर करे इसकी शिकायत, कही चक्कर कटाने नहीं पड़ेंगी जरुरत देखे, अपने कई बार टूटी फूटी सड़के देखि होंगी और इन पर से आने जाने में लोगो को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है. और इनको ठीक कराने की सोचे तो कई बार सरकारी दफ्तरों के चक्कर भी कटाने पडते है. पर अब जो आपको जानकारी बता रहे है उसके बाद आपको कही चक्कर कटाने की जरुरत नहीं पड़ेंगी, दरसल एक एप्प्स है Meri Sadak जिससे आप फ़ोन से ही इसकी शिकायत कर सकते ऐसे में आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Brezza का हुलिया बिगाड़ देंगी Tata की लोहालॉट SUV, तगड़े फीचर्स और शानदार माइलेज से करती है राज, देखे कीमत

यहाँ पर शिकायत के लिए सबसे पहले आपको Meri Sadak ऐप फ़ोन में डॉउनलोड करना होंगा। इसके बाद इस ऐप में रजिस्टर कर लीजिए.फिर आप ऐप में अपनी जगह की लोकेशन डाल दीजिए. और फिर ऐप में खराब की फोटो खींच कर अपलोड कर दीजिए.  इसके बाद आपकी शिकायत दर्ज हो जाएगी. और अधिक जानकारी आपको यहाँ मिल जाएँगी।

यह भी पढ़े- Raider का बोलबाला खत्म करने Bajaj ने लॉन्च की अपनी नई अपडेटेड Pulsar NS 125, तगड़े लुक और शानदार फीचर्स से है लैस

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से बनी सड़को की शिकायत इस ऐप पर की जा सकती है. पर ध्यान रहे की इसमें जो जानकारी मांगी जा रही है वो स्पस्ट होनी चाहिए।

Back to top button