15.6 C
London
Sunday, September 25, 2022

इन एक्ट्रेस ने ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें शेयर कर किया था जागरूक, नेहा धूपिया भी इसमें शामिल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

News Desk India: इन एक्ट्रेस ने ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें शेयर कर किया था जागरूक, नेहा धूपिया भी इसमें शामिल, बाॅलीवुड स्टार्स समय समय पर फैंस को जागरूक करने के लिए कई सारे काम करते रहते हैं। जागरूक को बढ़ावा देने में एक्ट्रेसेस भी पीछे नहीं रहती हैं। वहीं एक्ट्रेसेस ब्रेस्ट फीडिंग को लेकर भी तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को इसके प्रति जागरूक करती रहती हैं

पूरी दुनिया में आज से ब्रेस्ट फीडिंग वीक शुरू हो गया है। यह हर साल पहली अगस्त से शुरू होता है। इसे मनाने के पीछे सबसे बड़ा कारण महिलाओं में ब्रेस्ट फीडिंग के प्रति जागरूकता को बढ़ावा देना है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को इसके प्रति जागरूक किया। आज इस खास मौके पर हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने बच्चे को खाना खिलाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने दबंग अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. नेहा हमेशा खुलकर अपनी राय सबके सामने रखती हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक तस्वीर शेयर की है। नेहा ने इस तस्वीर को शेयर कर ब्रेस्ट फीडिंग जैसी वर्जना को तोड़ा है। इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था.

इस लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस लीजा हेडन का नाम शामिल है। लीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की।

टीवी का जाना माना शो महाभारत में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शिखा सिंह ने भी अपने बच्चे के साथ ब्रेस्ट फीडिंग की फोटो शेयर की है. उनकी इस तस्वीर को फैंस ने खूब सराहा।

जर्नल एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने भी अपने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक क्यूट तस्वीर शेयर की। हालांकि, एवलिन ने इस तस्वीर में अपने बेटे का चेहरा छिपाने के लिए हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया।

विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव ने भी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अमृता पीठ के बल बैठी अपने बेटे को खाना खिला रही थीं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here