Friday, September 30, 2022
HomeSport NewsIND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 मैच हो सकता है नागपुर...

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 मैच हो सकता है नागपुर में रद्द, बारिश बन रही बड़ी विलेन

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से पीछे है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है. सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम के लिए दूसरा मैच जीतना बेहद जरूरी है।

बारिश बड़ी विलेन बन जाती है

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच शाम सात बजे से खेला जाएगा. इससे पहले नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में बारिश की संभावना है। हल्की बूंदाबांदी के साथ आसमान में काले बादल छाए रहने की संभावना है. अब मैच हो पाएगा या नहीं इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। नागपुर में मौसम खराब है और बारिश के कारण शुक्रवार को टीम इंडिया का अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा।

सीरीज में पीछे है भारतीय टीम

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने 208 रन का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया था, लेकिन गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। भारत की ओर से केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने तूफानी खेल दिखा कर सभी का दिल जीत लिया. दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया। अब टीम इंडिया दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगी।

नागपुर में शुक्रवार के लिए मौसम का पूर्वानुमान

अधिकतम तापमान: 29 डिग्री सेल्सियस
न्यूनतम तापमान: 23 डिग्री सेल्सियस
बारिश की संभावना: 80%
बादल मौसम: 64%
हवा की गति होगी: 33 किमी/घंटा

दूसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल।