Friday, January 27, 2023
HomeSport NewsIND vs ENG: ना दिनेश कार्तिक ना ऋषभ पंत इस खिलाड़ी को...

IND vs ENG: ना दिनेश कार्तिक ना ऋषभ पंत इस खिलाड़ी को मिल सकता है प्लेइंग XI में मौका, खेल सकता है इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में

IND vs ENG: ना दिनेश कार्तिक ना ऋषभ पंत इस खिलाड़ी को मिल सकता है प्लेइंग XI में मौका, खेल सकता है इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। इस अहम मुकाबले में रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक या फिर ऋषभ पंत की जगह इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बारे में सोच सकते हैं।

दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत की जगह किस खिलाडी को मिलेगा मौका (Which player will get a chance in place of Dinesh Karthik and Rishabh Pant?)

1389077 1

भारत और इंग्लैंड के बीच 10 तारीख को T-20 World Cup 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस अहम मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर संशय का माहौल बना हुआ है। दोनों खिलाड़ियों में से किस प्लेयर को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा इसको लेकर सवाल है। दिनेश कार्तिक की बात करें तो अब तक DK ने वर्ल्ड कप में कुल 4 मुकाबले खेले जिसमें उनके बल्ले से महज 14 रन निकले। बांग्लादेश के खिलाफ उनके बल्ले से निकले 7 रन उनका बेस्ट स्कोर है।

ये भी पढ़े- 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और मिलेगा स्पेशल फीचर Samsung के इस सस्ते स्मार्टफोन में, जिसे देख इसे ख़रीदे बिना रह नहीं पाओगे

ऋषभ पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ मिला था मौका परन्तु वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे (Rishabh Pant got a chance against Zimbabwe but he flopped badly)

वहीं अगर ऋषभ पंत की बात करें तो लगभग पूरे T-20 World Cup 2022 से बाहर रहने के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था। नंबर-5 पर बैटिंग करने आए ऋषभ पंत बुरी तरह से फ्लॉप रहे और 5 गेंदों पर महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में इस बात की संभावना भी बन रही है कि शायद दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत दोनों को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना किया जाए।

1187852 rishabh pant dinesh karthik

दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत की जगह दीपक हुड्डा हो सकते प्लेइंग इलेवन का हिस्सा (Deepak Hooda can be part of playing XI in place of Dinesh Karthik and Rishabh Pant)

deepak 1661048083

रोहित शर्मा एंड कंपनी सेमीफाइनल मुकाबले में दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बारे में सोच सकती है। दीपर हुड्डा ना केवल बल्ले से बल्कि गेंद से भी टीम इंडिया के लिए कारगर साबित हो सकते हैं। अगर सेमीफाइनल मुकाबले के लिए हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो फिर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बतौर विकेटकीपर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़े- SBI बैंक आपकी बेटी की पढाई और शादी के लिए देगी 15 लाख रूपये, करोड़ो खाताधारकों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, जानिए पूरी स्कीम

केएल राहुल दिख सकते है विकेटकीपर के रूप में (KL Rahul can be seen as a wicketkeeper)

22OPKLRAHUL

केएल राहुल को ना केवल आईपीएल में बल्कि इंटरनेशनल क्रिकेट में भी टीम इंडिया के लिए कई मैचों में विकेटकीपिंग करते हुए देखा जा चुका है। बता दें कि टीम इंडिया ने ग्रुप 2 टेबल टॉपर बनकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। T-20 World Cup 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular