Wednesday, February 1, 2023
HomeSport Newsइंडिया टीम को मिला दूसरा MS धोनी, धोनी जैसी सोच और धोनी...

इंडिया टीम को मिला दूसरा MS धोनी, धोनी जैसी सोच और धोनी जैसी चाल, जल्द करेगा टीम इंडिया में एंट्री

इंडिया टीम को मिला दूसरा MS धोनी, धोनी जैसी सोच और धोनी जैसी चाल, जल्द करेगा टीम इंडिया में एंट्री। जब तक भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेल रहे थे, तब तक भारत के लिए कोई चिंता की बात ही नही थी, लेकिन जब से माही ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है, तब से भारत के लिए दूसरा विकेटकीपर बल्लेबाज ढूंढना काफी मुश्किल हो गया है.

ये भी पढ़े- ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड है बेहद स्वीट और स्टाइलिश, उर्वशी रौतेला भी इसके आगे फ़ैल, देखे पंत की ‘लेडी लक’ की वायरल तस्वीरें

ऋषभ पंत और संजू सैमसन साबित नहीं हो पा रहे है MS धोनी का रिप्लेसमेंट

Rishabh Pant and Sanju Samson are not able to prove replacement of MS Dhoni

sanju vs pant 1669952204

कुछ दिनों तक ऋषभ पंत और संजू सैमसन को माही का रिप्लेसमेंट बताया जा रहा था, लेकिन अभी वह सही होता नही दिख रहा है, लेकिन घरेलू क्रिकेट में एक ऐसा खिलाड़ी जरूर मौजूद है, जो भारत के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज वाली समस्या दूर कर सकता है.

नारायण जगदीशन ले सकते है MS धोनी की जगह

Narayan Jagdishan can replace MS Dhoni

n jagadeesan 1669014932

हम बात कर रहे हैं नारायण जगदीशन की. नारायण जगदीशन इस समय घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. विजय हजारे ट्राॅफी में नारायण जगदीशन ने लगातार पांच शतक जड़कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. इन शतकों में एक दोहरा शतक भी मौजूद है. नारायण जगदीशन ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था, इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने 277 रन बनाए थे, जो किसी भी बल्लेबाज द्वारा लिस्ट A में सबसे ज्यादा है.

ये भी पढ़े- भारत के बल्लेबाज ने ठोक डाले 7 गेंदों में 7 छक्के, तोड़ दिया युवराज सिंह का रिकॉर्ड, देखे वीडियो

विजय हजारे ट्राॅफी में नारायण जगदीशन का रहा है बेहतरीन प्रदर्शन

Narayan Jagdishan has been the best in Vijay Hazare Trophy

Narayan Jagadeesan 3

उन्होंने साईं सुदर्शन के साथ 400 प्लस रन की पार्टनेशिप भी की थी. इसके साथ-साथ नारायण जगदीशन ने इस टूर्नामेंट में 13 कैच भी लपके हैं. विजय हजारे ट्राॅफी में नारायण जगदीशन ने सबसे ज्यादा रन बनाया है. एन जगदीशन ने विजय हजारे ट्राॅफी की 8 पारियों में 138 की औसत से 830 रन बनाए हैं। इससे यह दिखता है कि नारायण जगदीशन, महेंद्र सिंह धोनी के जैसे कमाल के विकेटकीपर भी है. ओवरआल में नारायण जगदीशन ने 44 लिस्ट A मैच में अभी तक 49 की औसत और 94 की स्ट्राइक रेट से 2090 रन बना लिए हैं.

ऋषभ पंत का फ्लॉप प्रदर्शन टीम इंडिया के कर रहा है समस्या पैदा

Rishabh Pant’s flop performance is creating problems for Team India

pant1

ऋषभ पंत को टी20 विश्व कप से लेकर न्यूजीलैंड दौरे तक भारतीय टीम ने खूब मौके दिए हैं, लेकिन ऋषभ पंत लगातार फ्लाॅफ होते नजर आ रहे हैं. उन्होंने टी20 विश्व कप के दो मैचों में 9 रन बनाए थे. वहीं दूसरी तरफ वह बहुत फिट नजर नही आ रहे हैं. ऋषभ पंत के अलावा संजू सैमसन को टीम में मौका ही नही दिया जा रहा है.

बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद संजू सैमसन को नहीं मिल पा रहा है टीम इंडिया में मौका

Sanju Samson is not getting a chance in Team India despite his excellent performance

Sanju Samson 6

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में बढ़िया प्रदर्शन के बाद भी संजू सैमसन को टीम में मौका नही मिल रहा है. भले ही संजू सैमसन के साथ नाइंसाफी हो रहा हो, लेकिन इसमे नारायण जगदीशन का फायदा हो सकता है. अगर ऋषभ पंत के जगह नारायण जगदीशन को भारतीय टीम में मौका दिया जाएगा, तो वह जल्द ही अपना स्थान पक्का कर लेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular