Sunday, September 25, 2022
HomeSport NewsIndia vs West Indies 2nd T20:वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा भारतीय टीम...

India vs West Indies 2nd T20:वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा भारतीय टीम में करेंगे बड़े बदलाव

India vs West Indies 2nd T20: भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 मैच बेहद धमाकेदार अंदाज में जीता. आज (1 अगस्त) भारतीय टीम दूसरा टी20 मैच खेलने जाएगी। सीरीज में बढ़त लेने के लिए कप्तान रोहित शर्मा कई स्टार खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं|

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 मैच धमाकेदार अंदाज में जीत लिया. अब टीम इंडिया की नजर दूसरे टी20 मैच को जीतने पर होगी. भारत के पास कई स्टार खिलाड़ी हैं, जो उन्हें सीरीज जीत सकते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में कई स्टार खिलाड़ियों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया. ऐसे में ये खिलाड़ी टीम इंडिया पर एक बड़ा बोझ बन गए हैं।

इस ऑलराउंडर को मिल सकती है जगह

श्रेयस अय्यर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में खाता भी नहीं खोल सके। जब भारतीय टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी. फिर उन्होंने टीम इंडिया की नाव को बीच में ही छोड़ दिया और चले गए। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को स्टार बनाने का मौका दे सकते हैं. श्रीकांत जैसे वेंकटेश प्रसाद और के. दिग्गजों ने भी दीपक हुड्डा को मौका देने की वकालत की है। दीपक हुड्डा ने अपने 6 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 206 रन बनाए हैं, जिसमें एक धमाकेदार शतक भी शामिल है।

इस खिलाड़ी ने किया निराश

वेस्टइंडीज के खिलाफ सूर्यकुमार यादव अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। वह रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने आए थे, लेकिन वह कोच और कप्तान के भरोसे पर खरा नहीं उतर सके। सूर्यकुमार यादव महज 24 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में दूसरे वनडे मैच में वह ईशान किशन को मौका दे सकते हैं।

भारत की निगाहें मैच जीतने पर होंगी

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम शानदार फॉर्म में चल रही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की बढ़त लेना चाहेगी। वहीं अगर भारत दूसरा टी20 मैच जीत जाता है तो वह पाकिस्तान की बराबरी कर लेगा। भारत ने अब तक वेस्टइंडीज के 21 मैच खेले हैं। इसमें उसने 14 जीते हैं। पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 में से 15 मैच जीते हैं