iPhone की दादागिरी निकाल देगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ 5400mAh बैटरी, देखे कीमत

Written by Deepak

Published on:

OnePlus 12 5G Smartphone: iPhone की दादागिरी निकाल देगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ 5400mAh बैटरी, देखे कीमत, अगर आप भी अपना पुराना घिसा पिटा फ़ोन चलाकर हो गए हो बोर तो OnePlus मार्केट में जल्द लेकर आ रहा है iPhone की टक्कर का धांसू स्मार्टफोन जिसका नाम OnePlus 12 5G Smartphone रखा जा सकता है। इसकी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने ऑफिसियल अनाउंसमेंट कर दी गयी है। इस फ़ोन को इस महीने के अंत तक मार्केट में पेश कर दिया जाएगा। तो चलिए जानते है इसमें क्या मिलेगा खास..

ये भी पढ़े- DSLR की धज्जिया मचा देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, झन्नाट कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी लालनटॉप

OnePlus 12 5G Smartphone की कैसी होगी डिस्प्ले क्वालिटी

OnePlus 12 5G Smartphone की खासियत की बात करे तो इसमें 6.82-inch की फूल HD+डिस्प्ले क्वालिटी दी जा सकती है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। इसके अलावा इस फ़ोन में BGMI जैसे गेमिंग के लिए Octa Core Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 वाला धांसू प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। यह फ़ोन Android-13 पर बेस्ड OS पर काम करेगा।

कैमरा क्वालिटी भी मिलेगी झक्कास

वैसे तो OnePlus में आपको iPhone के टक्कर की कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है ठीक ऐसी ही इस फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ में 50MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64MP पेरिस्कोप लेंस देखने को मिल सकता है। जो आपकी फोटो में चार चाँद लगा देने के लिए काफी है। इसके अलावा इसमें 32MP सेल्फी कैमरा मिलेगा जो कि आपकी कतई ज़हर वाली तस्वीरें खीचेगा।

ये भी पढ़े- Iphone को मिटटी में मिलाने Redmi ला रहा जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, 200mp का टकटक कैमरा भी…

इसकी बैटरी में भी है दम…

इस फ़ोन को लम्बे समय तक चार्ज रखने के लिए इसमें 5400mAh की धांसू बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा चार्जिंग होने के लिए ज्यादा समय न लगे इसके लिए इसमें 100W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट और 50W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दी जायेगी जो इसे कुछ ही मिनटों में चार्ज कर देगा। इसके अलावा इसमें सिक्योरिटी के तौर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लॉक दिया जाएगा।

जानिए कब और कितनी कीमत में हो सकता है लांच?

इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। इस फ़ोन में स्टोरेज और रैम से संबंधित कोई परेशानी नहीं क्योकि इसमें 6GB तक RAM और 512GB तक स्टोरेज दी जा सकती है। इसकी अनुमानित कीमत 56,500 रुपये तक हो सकती है। यह फ़ोन तीन कलर ऑप्शन में आ सकता है जो क्रमशः Green, Black और While है। इस फ़ोन को मार्केट में 24 जनवरी को लांच किया जा सकता है।

Leave a Comment