Friday, January 27, 2023
HomeSport NewsIPL Auction 2023: मुंबई इंडियंस इस खतरनाक खिलाड़ी पर IPL नीलामी में...

IPL Auction 2023: मुंबई इंडियंस इस खतरनाक खिलाड़ी पर IPL नीलामी में खेलेगा दाव, लुटा देगा पूरा पर्स

IPL Auction 2023: मुंबई इंडियंस इस खतरनाक खिलाड़ी पर IPL नीलामी में खेलेगा दाव, लुटा देगा पूरा पर्स। आने वाले 23 दिसंबर को केरल राज्य के कोच्चि शहर में आईपीएल का मिनी ऑक्शन होने वाला है. इस मिनी ऑक्शन में पूरे विश्व से 405 खिलाड़ियों की बोली लगेगी जिसमे से 87 बेस्ट खिलाड़ी खरीदे जाएंगे.

ये भी पढ़े- सूर्यकुमार यादव से भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते है ये 2 भारतीय खिलाड़ी, फिर भी नहीं मिल रही टीम इंडिया में जगह, BCCI की चल…

IPL की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस पिछले सीजन रही फ्लॉप

Mumbai Indians, the most successful team of IPL, was a flop last season

आईपीएल की सबसे सफल टीम रही मुंबई इंडियंस पिछले सीजन में अंतिम पोजिशन पर थी. पिछली बार मुंबई इंडियंस की कमजोरी गेंदबाजी रही थी. जाहिर सी बात है कि मुंबई इस मिनी ऑक्शन में अपनी गेंदबाजी मजबूत करना चाहेगी. पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बताया है कि मुंबई को किन खिलाड़ियो पर फोकस करना चाहिए.

mi team

पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने मुंबई इंडियंस के लिए क्या कहा जानिए

Know what former cricketer and now commentator Sanjay Manjrekar said for Mumbai Indians

पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने कहा है कि, ‘आप जानते हैं कि जब आप उनके गेंदबाजी आक्रमण को देखते हैं, तो पिछली बार उन्हें नुकसान उठाना पड़ा था, लेकिन अब उनके पास जोफ्रा आर्चर और बुमराह फिट हैं, उनके पास जेसन बेहरेनडॉर्फ हैं, तो यह एक गुणवत्ता आक्रमण है जो उनके पास है. इसलिए यह कोई समस्या नहीं है.’

गेम प्लान में मांजरेकर ने कहा की मुंबई इंडियन को लेग स्पिनरों में राशिद खान या सुनील नरेन जैसे किसी की जरूरत है

In the game plan, Manjrekar said that Mumbai Indians need someone like Rashid Khan or Sunil Narine among the leg-spinners.

Sanjay Manjrekar 2 784x441 1

स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए ‘गेम प्लान ऑक्शन स्पेशल’ शो में मांजरेकर ने कहा कि,‘बैटिंग में भी, रोहित शर्मा फॉर्म में वापस आते दिखाई दे रहे हैं, जो हर बात का ख्याल रखते हैं, इसलिए वे भी उम्मीद कर रहे होंगे कि उन्हें भी लेग स्पिनरों में राशिद खान या सुनील नरेन जैसे किसी की जरूरत है. इसलिए, वे उनकी तलाश कर रहे हैं.’

ये भी पढ़े- IPL इतिहास के सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी, नाम और कीमत सुन उड़ जायेगे आपके होश, देखे पूरी लिस्ट

टी20 विश्व कप में आदिल रशीद और एडम जाम्पा ने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है

Adil Rashid and Adam Zampa have done exceptionally well for their team in the T20 World Cup.

IMAGE 1656050717

आदिल राशिद और एडम जम्पा ने टी20 विश्व कप में अपने-अपने टीमों के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. सेमीफाइनल के अहम मैच में आदिल रशीद ने सुर्यकुमार यादव को आउट करके भारत को ऐसा झटका दिया था कि वह उभर नही पाए थे.

मुंबई इंडियंस खेल सकती है इन दो लेग स्पिनर्स पर दाव

Mumbai Indians can play on these two leg spinners

aa4858c4afd2ccdcd4836afb90294fc91666685492840300 original

आदिल रशीद ने अभी तक आईपीएल में सिर्फ एक ही मैच खेला है, लेकिन इस बार उनको ज्यादा मौका मिलने का आशा है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जम्पा ने 14 आईपीएल मैचों में 7.74 की इकॉनमी रेट से 21 विकेट लिए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular