Wednesday, February 1, 2023
HomeSport NewsIPL Auction 2023: पोलार्ड की कमी पूरी करेगा यह धाकड़ बल्लेबाज, मुंबई...

IPL Auction 2023: पोलार्ड की कमी पूरी करेगा यह धाकड़ बल्लेबाज, मुंबई ने खरीदने के लिए लगायी करोड़ो की बोली, खड़े-खड़े मारता है लम्बे छक्के

IPL Auction 2023: पोलार्ड की कमी पूरी करेगा यह धाकड़ बल्लेबाज, मुंबई ने खरीदने के लिए लगायी करोड़ो की बोली, खड़े-खड़े मारता है लम्बे छक्के। शुक्रवार को आईपीएल का मिनी ऑक्शन आलराउंडर के नाम रहा। पहले सैम करन 18.50 करोड़ रूपये में बिके। इसके बाद कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने खरीदा। वें आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बने। वें मुंबई में किरोन पोलार्ड की जगह खेलते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़े- IPL Auction 2023: IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने सैम करन, किस टीम ने खेला इतना बड़ा दाव, जानिए कीमत

ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन को बड़ी मसक्कत के बाद मुंबई ने खरीदा

Mumbai bought Australia’s Cameron Green after a lot of effort

WhatsApp Image 2022 12 23 at 7.27.00 PM

कैमरून ग्रीन के लिए शुरू से ही मुंबई की टीम रेस में शामिल रही। कैमरून को खरीदने के लिए दिल्ली, राजस्थान की टीमो ने भी खूब प्रयास किए, लेकिन पर्स कम होने के कारण यह दोनों टीमें कैमरून ग्रीन को नहीं खरीद पाई।

किरोन पोलार्ड की कमी पूरा करेंगे कैमरून ग्रीन

Cameron Green will make up for Kieron Pollard

cameron green 1

कैमरून ग्रीन आगामी सीजन में मुंबई के लिए किरोन पोलार्ड के स्थान पर खेलते हुए नजर आएंगे। किरोन पोलार्ड ने इस साल आईपीएल से संन्यास ले लिया था, जिसके बाद मुंबई को एक आलराउंडर की जरूरत थी, जिसे अब कैमरून ग्रीन पूरा करेंगे।

ये भी पढ़े- जानिए कब और कहा होगी IPL-2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी, इस चैनल पर दिखेगा लाइव ऑक्शन

भारत दौरे पर काफी ज्यादा फॉर्म में रहे है कैमरून ग्रीन

Cameron Green has been in great form on the tour of India

कैमरून ग्रीन इस साल शानदार फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने भारत दौर पर आस्ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए तीन मैचों की सीरीज में 224 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 से भी अधिक था। उन्होंने आस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग भी की थी।

Untitled1412

आल राउंडर की भूमिका अदा करते है कैमरून ग्रीन

Cameron Green plays the role of all rounder

वें बल्लेबाजी के साथ साथ तेज गेंदबाजी भी कर लेते हैं। यही कारण है कि सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular