Sports

IPL: रोहित शर्मा के नाम आज के मैच में होंगा एक और रिकॉर्ड दर्ज, मुंबई के लिए यह करने वाले होंगे पहले खिलाडी

IPL: रोहित शर्मा के नाम आज के मैच में होंगा एक और रिकॉर्ड दर्ज, मुंबई के लिए यह करने वाले होंगे पहले खिलाडी। आईपीएल का 17 वा सीजन शुरू हो चूका है और ऐसे में आज 27 मार्च को 8 वा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बिच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेंगा। पर इससे पहले आपको बता दे की इस मैच में एक रिकॉर्ड बनने वाला है. वैसे आईपीएल में रोज कोई न कोई रिकॉर्ड बनता ही है पर आज का रिकॉर्ड रोहित शर्मा का होंगा।

यह भी पढ़े- Gold Silver Price Today: सोने- चांदी के भाव में उछाल बरकरार, देखिये क्या है आज से इसके भाव

बता दे की रोहित शर्मा में आज तक मुंबई इंडियंस के तरफ से आईपीएल में अब तक कुल 199 मैच खेले हैं. आज का मैच  सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वे खेले तो यह रोहित शर्मा का 200वां मैच होगा। बता दे की मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक किसी भी खिलाड़ी ने आईपीएल में 200 मैच नहीं खेले हैं. रोहित शर्मा साल 2011 से मुंबई इंडियंस से जुड़े है. और रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को अब तक 5 बार चैंपियन बनाया था।

यह भी पढ़े- Oneplus की बत्ती बुझाने Lava ने लॉन्च किया साढ़े 8 हजार रु में दमदार स्मार्टफोन, शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ कैमरा भी है फाडू

रिकॉर्ड के अनुसार रोहित शर्मा के बाद अबतक कीरोन पोलार्ड ने 189 मैच, हरभजन सिंह ने 136 मैच, लसिथ मलिंगा ने 122 मैच और जसप्रीत बुमराह ने 121 मैच खेले है.

Back to top button