Viral Video

Desi Jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ लगाकर Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, लोग देखकर हो गए फैन, देखे वीडियो

Desi Jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ लगाकर Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, लोग देखकर हो गए फैन, देखे वीडियो जुगाड़ू होना एक स्किल है क्योंकि हर कोई किसी समस्या का तत्काल समाधान नहीं खोज सकता है. इंटरनेट पर देसी जुगाड वाले वीडियो भरे पड़े हैं, इस बार ‘मारुति 800’ का एक वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। दरअसल, इस कार को किसी ने इतना ऊंचा उठवा दिया कि देखने वाले बोलने लगे कि लगता है भाई ने ट्रक के टायर लगवा दिए। जी हां, 800 कार का ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा है कि SUV कार भी आपको नीची लगेगी।

यह भी पढ़ें :-Maruti Jimny की डिमांड कम कर देगी Mahindra Thar 5-door, लक्ज़री फीचर्स और दमदार इंजन के साथ देखिए कीमत

Alto 800 को बना दिया शानदार SUV

 यूं ही नहीं कहते कि इंसान का दिमाग कम्प्यूटर से तेज चलता है। जो आदमी कम्प्यूटर ईजाद कर सकता है, वो कुछ भी बना सकता है। इस वायरल क्लिप में हम देख रहे है की मॉडिफाई ‘मारुति 800′ सड़क पर हवा से बात कर रही है लेकिन भैया… इस गाड़ी में टायर बहुत ही ज्यादा बड़े फिट किए गए हैं। और हां, कार को ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा कर दिया है कि बड़ी-बड़ी एसयूवी भी इसके सामने नीची नजर आएं! यकीन नहीं होता तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए।

Desi Jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ लगाकर Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, लोग देखकर हो गए फैन, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

यह भी पढ़ें :-Oneplus के लिए मुसीबत बना Realme का धांसू 5G स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी और चार्मिंग लुक के साथ देखिए कीमत

इस शख्स ने जुगाड़ लगाकर Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, लोग देखकर हो गए फैन, देखे वीडियो, हम आपको बता दे की लोगो को जुगाड़ बहुत ज्यादा पसंद है आये जानते है सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये वीडियो यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज ‘ऑटोमोबाइल.मीम्स (automobile.memes) से एक जून को पोस्ट किया गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ऑल्टो की कैपेबिलिटी (क्षमता) को कोई भी बीट नहीं कर सकता। खबर लिखे जाने तक इंस्टा रील को 32 लाख व्यूज और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। तमाम यूजर्स ने कहा कि भाई ये ऑल्टो नहीं, मारुति 800 कार है। वहीं कुछ ने लिखा कि ऐसा लग रहा है मारुति में ट्रक के टायर लगा दिए। जबकि कईयों ने कहा कि कौन हैं ये लोग… और कहां से आते हैं। वैसे इस मॉडिफिकेशव के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में जरूर बताये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button