Desi Jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ से घर पर ही प्लास्टिक ड्रम से बना दिया देसी कूलर, देखिए वायरल वीडियो

Written by Suraj

Published on:

Desi Jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ से घर पर ही प्लास्टिक ड्रम से बना दिया देसी कूलर, देखिए वायरल वीडियो, हर कोई पैसा बचाने के लिए नई-नई जुगत लगाता रहता है. ऐसे में अगर कोई देसी जुगाड़ से कुछ नया करता है तो सभी उसका प्रयोग करना चाहते हैं। इसी सिलसिले में एक शख्स का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि उसने कितनी शानदार तरीके से देसी जुगाड़ निकाला है. उन्होंने डालडा के एक बड़े डिब्बे को कूलर में बदल दिया है.

यह भी पढ़ें :-Punch का धिंगाना मचा रही Maruti की धांसू SUV कार, 35kmpl माइलेज के साथ मिल रहा दमदार इंजन, जाने कीमत

डालडे का डिब्बा ही कूलर बन गया

Desi Jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ से घर पर ही प्लास्टिक ड्रम से बना दिया देसी कूलर, देखिए वायरल वीडियो

आपने देसी जुगाड़ की कई वीडियो देखी होगी. लेकिन कभी आपने इस तरह का कोई वीडियो देखा जिसमें कोई बगैर कुछ सीखे ही प्लास्टिक ड्रम से बना दिया देसी कूलर, वायरल वीडियो में नीले रंग के डिब्बे से कूलर बनाने की प्रक्रिया शेयर की गई थी. एक व्यक्ति ने पहले डिब्बे में बड़ा सा छेद कर दिया। इसके बाद छेद में पंखा लगाया गया. साथ ही अंदर पीछे की तरफ कुछ सूखी घास भी लगाई गई थी. पानी भरने के बाद दो स्विच की मदद से पंखा चालू कर दिया और आपका देसी कूलर तैयार है. वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि ये चीजें बाजार से खरीदी जा सकती हैं लेकिन इन्हें खुद बनाने में जो खुशी है वो कहीं और नहीं मिल सकती.

यह भी पढ़ें :-5G की दौड़ में बाजी मारने आया OPPO का 5G स्मार्टफोन, सॉलिड कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखिए कीमत

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

इस शख्स ने जुगाड़ से घर पर ही प्लास्टिक ड्रम से बना दिया देसी कूलर, देखिए वायरल वीडियो हम आपको बता दे की ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया. वायरल हो रहे इस वीडियो को विक्की शर्मा नाम के शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया. ज्यादातर लोगों ने इसे अब तक का सबसे अच्छा देसी जुगाड़ बताया है. आप भी देखिए ये वीडियो.

Leave a Comment