Desi Jugaad Video: इस शख्स ने कबाड़ से बनाई एक अनोखी गाड़ी, देखिए वायरल जुगाड़

Written by Ashish

Published on:

Desi Jugaad Video: इस शख्स ने कबाड़ से बनाई एक अनोखी गाड़ी, देखिए वायरल जुगाड़,  जुगाड़ की बात हो और हमारे देश का नाम ना आए ऐसा होना नामुमकिन सा है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसी देसी जुगाड़ की तस्वीरें लेकर आए हैं। जिसमे अनेको तरह के जुगाड़ होते है पर इस बार एक लड़के ने घर में बने जुगाड़ से ऐसी अनोखी गाड़ी बनाई, जिसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज भी दंग रह गए. आलम ये है कि लोग इस ऑडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-Exter की हेकड़ी निकाल देंगी Maruti Hustler, बेहतरीन लुक और पावरफुल इंजन के साथ देखिए कीमत

हमारे देश में जुगाड़ू (Desi Jugaad) लोगों कोई कमी नहीं है। इसका अंदाजा आज आप इस गैलरी (Funny Gallery) को देखकर लगा सकते हैं, एक ग्रामीण युवक ने देसी जुगाड़ की मदद से एक नई और अनोखी 6 सीट वाली इलेक्ट्रिक बाइक तैयार कर ली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है , किस तरह उसने जुगाड़ का इस्तेमाल कर धांसू गाड़ी बना दी है। लड़के ने 10 से 15 हजार रूपए खर्च करके ऐसी गाड़ी बना दी, जिसमें ड्राइवर समेत छह लोग एक साथ बैठ सकते हैं।

Desi Jugaad Video: इस शख्स ने कबाड़ से बनाई एक अनोखी गाड़ी, देखिए वायरल जुगाड़

हम आपको बता दे की आज एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। ये जुगाड़ गाड़ी चार्ज होकर चलती है। एक बार चार्च करने पर ये गाड़ी कटरीब डेढ़ सौ किलोमीटर चलती है। गाड़ी को चार्च करने के लिए 8 से 10 रुपए खर्च करने होते हैं। लोगों को ये गाड़ी काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :-Cars Under 10 Lakh: 10 लाख रुपये से भी कम कीमत में मिल रही है ये बेहतरीन सस्ती कारें, देखिए कीमत

देसी जुगाड़ से बना दी धांसू गाड़ी

शख्स ने कबाड़ से बनाई एक अनोखी गाड़ी, जुगाड़ देख लोग हुए हैरान, देखिए वीडियो, सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई जुगाड़ वायरल होते नजर आते है जिसमे अजब गजब के जुगाड़ शामिल होते है पर इस बार इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘asadabdullah62’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो (Trending Video) को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 8 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। कुछ लोग जहां इस जुगाड़ पर मजे ले रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि लड़के ने तो कमाल कर दिया। कुछ का कहना है कि ऐसा टेलेंट तो केवल भारत में ही देखने को मिलेगा।