Viral Video

Desi Jugaad: इस शख्‍स ने जुगाड़ बना ली ऐसी बाइक, देखकर चकरा जाएगा माथा

Desi Jugaad: इस शख्‍स ने जुगाड़ बना ली ऐसी बाइक, देखकर चकरा जाएगा माथा, जुगाड़ की बात हो और भारतीयों का नाम न आए, ऐसा होना थोड़ा मुश्किल सा है. ऐसा ही एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो में एक शख्स ने अपने बाइक का शौक कुछ इस तरह पूरा किया, जिसे देखकर लोगों का माथ चकरा गया है.

यह भी पढ़ें :-Realme 10 Pro 5G बजट स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा शानदार कैमरा, जानिए क्या है कीमत

आज हम आपके लिए कुछ ऐसे देसी जुगाड़ लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे। आइए देखते हैं इन फनी तस्वीरों को…. लड़के ने ट्रैक्टर का साइलेंसर, दूध डालने वाली टंकी को जोड़कर ऐसी बाइक बना डाली है, जिसे देखकर बड़े-बड़े इंजीनियर्स चौंक जाएं. पेट्रोल लेने के बाद लड़का सड़क पर अपनी जुगाड़ बाइक को फर्राटे से दौड़ाते हुए दिख रहा है. पहले यह वीडियो पिछले साल नवंबर में शेयर किया गया था, पर अभी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Desi Jugaad: इस शख्‍स ने जुगाड़ बना ली ऐसी बाइक, देखकर चकरा जाएगा माथा

दूध की टंकी में पेट्रोल
हम आपको बता दे की ध्‍यान से देखने पर पता चलता है कि उसने ट्रैक्‍टर के साइलेंसर से बाइक का साइलेंसर बनाया है. दूध की टंकी पेट्रोल टंकी की तरह काम करती है. इंजन किसी टू व्‍हीलर का लग रहा है. उसका पुर्जा पुर्जा खुला हुआ दिखता है यानी कहीं से ढंका हुआ नहीं है. सीट भी एक है जो चालक के बैठने के काम आती है. वीडियो पंजाब के किसी इलाके का लग रहा है.

यह भी पढ़ें :-Iphone को इतराना भुला देगा Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी देख लड़किया हो रही दिवानी

3 करोड़ व्‍यूज मिले
इस शख्‍स ने जुगाड़ बना ली ऐसी बाइक, देखकर चकरा जाएगा माथा, इंस्‍टाग्राम पर ekamdhillon00_ एकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.अब तक सात लाख से ज्‍यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. तीन करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कम संसाधनों का सही इस्तेमाल तो कोई इनसे सीखे. एक ने पूछा, भाई ये पेट्रोल से ही चलती है या दूध से, एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, दिमाग हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता. एक अन्‍य यूजर ने कहा, जैसे जैसे महंगाई बढ़ रही, अब इसी तरह के उपाय करने होंगे. वैसे भाई का दिमाग तो जबरदस्‍त है.

Back to top button