Viral Video

Desi Jugaad: इस शख्‍स ने कबाड़ से Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, देखकर चकरा जाएगा माथा, देखिए वीडियो

Desi Jugaad: इस शख्‍स ने कबाड़ से Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, देखकर चकरा जाएगा माथा, देखिए वीडियो, भारत में टैलेंट की कमी नहीं है. जहां दुनिया के कई देशों में भारतीय बेहद ऊंचे पोजीशन पर काम कर रहे हैं, वहीं भारत के कई टैलेंटेड लोग अभी भी परदे के पीछे ही हैं… वायरल हो रहे वीडियो में Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV. जी हां! देशी जुगाड़ से इस शख्स ने Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, इस कार को किसी ने इतना ऊंचा उठवा दिया कि देखने वाले बोलने लगे कि लगता है भाई ने ट्रक के टायर लगवा दिए। जी हां, 800 कार का ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा है कि SUV कार भी आपको नीची लगेगी।

यह भी पढ़ें :-Samsung की खटिया खड़ी करने आया Vivo T2x 5G स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी और धाकड़ बैटरी के साथ देखे कीमत

Alto 800 को बना दिया शानदार SUV

Desi Jugaad: इस शख्‍स ने कबाड़ से Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, देखकर चकरा जाएगा माथा, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर एक देसी जुगाड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है… कई बार तो जुगाड़ (Funny Jugad) से कई ऐसे काम भी हो जाते हैं जो तकनीक के जरिए भी नहीं किया जा सकते। इस वायरल क्लिप में हम देख रहे है की मॉडिफाई ‘मारुति 800′ सड़क पर हवा से बात कर रही है लेकिन भैया… इस गाड़ी में टायर बहुत ही ज्यादा बड़े फिट किए गए हैं। और हां, कार को ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा कर दिया है कि बड़ी-बड़ी एसयूवी भी इसके सामने नीची नजर आएं! यकीन नहीं होता तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए।

यह भी पढ़ें :-Iphone को औंधे मुंह गिराने आया Realme 11 Pro Plus 5G स्मार्टफोन, देखिए कीमत और फीचर्स के साथ दमदार बैटरी

इस शख्‍स ने कबाड़ से Alto को ही बना दिया लक्सरी SUV, देखकर चकरा जाएगा माथा, देखिए वीडियो यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज ‘ऑटोमोबाइल. मीम्स (automobile.memes) से एक जून को पोस्ट किया गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ऑल्टो की कैपेबिलिटी (क्षमता) को कोई भी बीट नहीं कर सकता। खबर लिखे जाने तक इंस्टा रील को 32 लाख व्यूज और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। तमाम यूजर्स ने कहा कि भाई ये ऑल्टो नहीं, मारुति 800 कार है। वहीं कुछ ने लिखा कि ऐसा लग रहा है मारुति में ट्रक के टायर लगा दिए। जबकि कईयों ने कहा कि कौन हैं ये लोग… और कहां से आते हैं। वैसे इस मॉडिफिकेशव के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में जरूर बताये ।

Back to top button