Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedजैकलीन के इस चीज़ पर अटकी लोगों की नज़र,जब नॉटी अंदाज में...

जैकलीन के इस चीज़ पर अटकी लोगों की नज़र,जब नॉटी अंदाज में पोस्ट की ये फोटो

Jacqueline Fernandez Torn Bra: जैकलीन फर्नांडिस एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी अदाओं से ही फैंस को मदहोश कर देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर करती हैं कि इंटरनेट पर बवाल मच जाता है. एक बार तो एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी कि लोग हैरान रह गए कि आखिर जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को हुआ क्या है? एक्ट्रेस की फोटो देखकर लोगों का दिमाग इसलिए भी घूम गया क्योंकि एक्ट्रेस की इस सेल्फी में उनकी ब्रा फटी हुई नजर आ रही थी. जैकलीन की ये तस्वीर सोशलम मीडिया पर खूप वायरल भी हुई थी. इस फोटो के कारण जैकलीन को बहुत ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

जैकलीन की फटी ब्रा

जैकलीन फर्नांडिस आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं. उन्हें अपने फैंस के साथ जुड़े रहना काफी पसंद है. इसलिए वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी अदाएं दिखाने से पीछे नहीं हटतीं. लेकिन जोश-जोश में एक बार जैकलीन ने अपनी हॉट फोटो शेयर कर दी थी. जिसमें उनके एक्सप्रेशन तो कमाल के थे लेकिन फिर भी लोगों की नजर उनकी फटी हुई ब्रा पर जाकर अटक गई. जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की ब्रा स्ट्राइप पर से उधड़ी हुई नजर आ रही है.

सुकेश के मामले में आया नाम
इन दिनों जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सामने आ रहा है. समय-समय पर ईडी जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाती रहती है. जैकलीन और सुकेश की कई प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गईं. इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आईं. हालांकि एक्ट्रेस ने सुकेश को डेट करने की खबर को साफ गलत बताया. 
तिहाड़ जेल से किया था संपर्क
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉनमैन सुकेश ने सबसे पहले जैकलीन से साल 2021 में बात की थी, उस वक्त वह वह तिहाड़ जेल में था. हालांकि, शुरू में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने सुकेश द्वारा भेजे गए मैसेज के जवाब नहीं दिए, लेकिन इसके बाद सुकेश ने एक्ट्रेस के हेयर ड्रेसर के जरिए एक्ट्रेस से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की. अपने इंट्रोडक्शन में सुकेश ने बताया कि वह टीवी नेटवर्क और एक जूलरी ब्रांड का मालिक है.