Thursday, September 29, 2022
HomeTrendingLife Style: जयपुर की इस लड़की ने पहना ऐसा डिज़ाइनर लहंगा अनुष्का...

Life Style: जयपुर की इस लड़की ने पहना ऐसा डिज़ाइनर लहंगा अनुष्का और दीपिका को भी छोड़ा पीछे, छा गयी इंटरनेट पर

Lifestyle: जयपुर की इस लड़की ने पहना ऐसा डिज़ाइनर लहंगा अनुष्का और दीपिका को भी छोड़ा पीछे, छा गयी इंटरनेट पर इसमें कोई शक नहीं कि भारत की जानी-मानी फैशन डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए हुए आउटफिट बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि आम लड़कियों के भी फेवरेट होते हैं. हर लड़की अपनी शादी में सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनना चाहती है। दिल्ली की इस लड़की ने भी अपनी शादी में कुछ किया इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा) और कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) की शादी शायद काफी न हो। समय भले ही बीत गया हो, लेकिन इन अभिनेत्रियों का विशेष रूप से डिजाइन किया गया ब्राइडल लहंगा आज भी दुल्हनों की पहली पसंद बना हुआ है। हालांकि अगर ऐसा है भी तो बॉलीवुड की दुल्हनों की तरह सब्यसाची के ब्राइडल आउटफिट्स में नॉर्मल लड़कियां भी शामिल हैं.

यह भी एक कारण है कि हर लड़की अपनी शादी के दिन इन अभिनेत्रियों को कॉपी करना चाहती है। हालांकि, जयपुर में शादी करने वाली यह लड़की इस मामले में बिल्कुल अलग निकली। ऐसा इसलिए क्योंकि इस लड़की ने न तो अनुष्का जैसा लहंगा खरीदा और न ही दीपिका की हैवी ज्वैलरी उनके लुक से मैच कर रही थी। उसने अपने पसंदीदा डिज़ाइनर द्वारा डिज़ाइन किया गया एक लहंगा बनवाया, जिसने तुरंत इंटरनेट पर सबसे अधिक प्रशंसा बटोरी।

 खास लहंगा बना डाला सब्यसाची मुखर्जी

यहां हम बात कर रहे हैं दिल्ली की रहने वाली राधा मलानी की, जिनकी खूबसूरत तस्वीरें ब्राइड्स ऑफ सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पेज सब्यसाची वेडिंग्स पर शेयर की हैं। दरअसल, दुल्हन बनी राधा ने शादी के मुख्य फंक्शन के लिए भारत के जाने माने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया ऐसा खूबसूरत लहंगा पहना था कि हर कोई उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गया था.राधा ने डिज़ाइनर के हेरिटेज कलेक्शन में से एक ब्लश पिंक लहंगा चुना, जिसमें रेशमी कपड़े पर समृद्ध कढ़ाई थी।

दुल्हन के चेहरे से नजर नहीं हटेगी

राधा ने जो लहंगा पहना हुआ था उसमें गोटा पट्टी का वर्क देखा जा सकता था जो उसमें चार चांद लगा रहा था. वहीं उन्होंने रेड की जगह पेस्टल शेड पर तवज्जो दी थी, जो इन दिनों खूब चलन में है. इस पोशाक के काम को पतझड़ और इसके डिजाइन को एक मोनोटोन लुक दिया गया था, जिसमें भारी स्कर्ट पर रेशम के धागों का उपयोग करते हुए, सुनहरे ज़री के साथ फूलों की हाथ की कढ़ाई नाजुक थी। आउटफिट में ब्लिंग इफेक्ट क्रिएट करने के लिए मिरर वर्क भी किया गया था, जिससे इसका हर पैनल खूबसूरत नजर आ रहा था।

कोई कसर नहीं छोड़ी लुक में भी

इस लहंगे के साथ राधा ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था, जिसमें बॉर्डर पर चांदी के तार से बनी किरण की खूबसूरत कारीगरी थी। उन्होंने इस दुपट्टे को अपने सिर और कंधों पर लपेटा, जिससे वह बहुत ही रॉयल लुक दे रही थीं। वहीं खुद को परफेक्ट ब्राइडल लुक देने के लिए राधा ने हाथों में सफेद चूड़ियों के साथ गोल्ड-पोल्की और पन्ना से बनी ज्वैलरी पहनी थी. खैर, यह कहना गलत नहीं होगा कि इस लड़की का लुक बॉलीवुड की हसीनाओं से भी ज्यादा खूबसूरत निकला।