Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनमशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की पत्नी है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, मलाइका...

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की पत्नी है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, मलाइका अरोरा भी है इसके आगे फैल, देखे खूबसूरती का नजारा

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की पत्नी है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, मलाइका अरोरा भी है इसके आगे फैल, देखे खूबसूरती का नजारा जॉनी लीवर एक ऐसा नाम है, जिसको सुनते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। जॉनी लीवर ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में की थी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। लेकिन जॉनी लीवर का यह सफर आसान नहीं था।

आसान नहीं था जॉनी लीवर का सफर

उन्होंने आर्थिक तंगी की वजह से स्कूल छोड़ा था और अपनी पढ़ाई नहीं पूरी कर पाई थी। लेकिन उनकी मेहनत और काबिलियत के दम पर आज जॉनी लीवर करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

यह भी जाने :भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी की वायरल हुई बिना बुर्के वाली तस्वीर, खूबसूरती देख कर हो जाओगे दीवाने

फिल्मो में सफलता मिलने के बाद कर ली थी सादी

Sujatha Lever Images 1 e1525775399939 700x551 1

बता दें कि फिल्मों में सफलता मिलने के बाद साल 1984 में जॉनी लीवर ने सुजाता के साथ शादी की। उसके बाद उनके दो बच्चे हुए एक का नाम जिमी है और दूसरी बेटी है जिसका नाम जेसी लीवर है। जिमी एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं और बेटी जेसी फिल्मों में काम कर रही हैं।

यह भी जाने :शादी से पहले मलाइका हुई प्रेग्नेंट, तलाक के बाद बनने वाली है अरबाज खान के बच्चे की माँ, सुनते ही अर्जुन कपूर के पैरो तलें खिसकी जमीं

बेटी की वजह से छोड़ा था फिल्मो में काम करना

खबरों की मानें तो जॉनी लीवर की बेटी जेसी के गर्दन में कुछ हो गया था, जिसकी वजह से जॉनी लीवर ने फिल्में छोड़ दी थीं और अपने बेटी पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। वहीं उनकी पत्नी सुजाता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

जॉनी लीवर की पत्नी है बहुत ही ज्यादा खूबसूरत

Sujatha Lever Images 2

कॉमेडियन जॉनी की पत्नी सुजाता बहुत ही खूबसूरत है। वहीं वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जिसपर लोग खूब कमेंट्स करते हैं। बता दें कि सुजाता सोशल मीडया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular