Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileJeep की नयी SUV उड़ा देगी Maruti Vitara के तोते, Amazing फीचर्स...

Jeep की नयी SUV उड़ा देगी Maruti Vitara के तोते, Amazing फीचर्स और अट्रेक्टिव लुक से मचाएगी मार्केट में गदर

Jeep की नयी SUV उड़ा देगी Maruti Vitara के तोते, Amazing फीचर्स और अट्रेक्टिव लुक से मचाएगी मार्केट में गदर Jeep India कि कई शानदार गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कपंनी जल्द ही अपनी एक बेहतरीन एसयूवी को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि जीप अपनी नई SUV Avenegr electric को जल्द ही भारतीय मार्केट में उतारने जा रही है. इसके साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो ये कार Maruti Suzuki Grand Vitara को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगी.

यह भी पढ़े- Keeway ने लांच की रेट्रो डिजाइन वाली धाकड़ बाइक, रॉयल एनफील्ड का करेगी सूपड़ा साफ, देखिये दमदार फीचर्स और कीम

Avenegr electric car का इंजन (Aveneg electric car engine)

20220908083445 Avenger

आपको बता दें कि नई जीप एसयूवी में एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है, जो कि Citroen C3 हैचबैक में भी मिलता है. इसमें मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. इसमें फ्रंट-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है. साथ ही इसमें स्टेलेंटिस से बना 54kWh बैटरी पैक वाला एक माइल्ड हाइब्रिड वर्जन भी उपलब्ध है, जो 156 bhp की पॉवर और 260 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. 

यह भी पढ़े- Renault की इस शानदार SUV के आगे Brezza भी है फैल, अमेजिंग लुक और दमदार फीचर्स के साथ लूट रही महफिल

Avenegr electric car के फीचर्स (Features of Avenegr electric car)

avenger 1

नई जीप एसयूवी के केबिन के अंदर मिनिमल थीम है. इसमें एक बड़ा 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले, डैशबोर्ड में एकीकृत आयताकार एसी वेंट, एम्बिएंट लाइटिंग, डुअल ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स और बहुत सारे फीचर्स मिलेंगे. 

Avenegr electric car की रेंज (Avenegr electric car range)

jeep avenger 066

आपको बता दें कि जीप एवेंजर इलेक्ट्रिक वर्जन में एक सिंगल चार्ज पर लगभग 400 किमी तक की रेंज देने में सक्षम होगी. पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों वर्जन में इस एसयूवी में सेलेक टेरेन ऑफ-रोड मोड मिलेंगे, जिसमें नॉर्मल, ईको, स्पोर्ट, स्नो और मड जैसे मोड शामिल हैं. इसके साथ ही इस कार का लुक भी काफी स्टाइलिश होने वाला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular