Jimny को जोर का झटका देंगी Mahindra की 5 Door Thar, मनाली में हुयी स्पॉट, जाने क्या होंगी कीमत

Written by Suraj

Published on:

Jimny को जोर का झटका देंगी Mahindra की 5 Door Thar, मनाली में हुयी स्पॉट, जाने क्या होंगी कीमत।। महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है. ऐसे में महिंद्रा एक एक दमदार एसयूवी है. जिसका क्रेज़ देखते ही बनता है, इस एसयूवी का नाम है Mahindra Thar जानकारी के अनुसार महिंद्रा जल्द ही 5 डोर वाले थार को इसी साल 2024 में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है. जानकारी के अनुसार बता दे की हाल ही में टेस्टिंग के दौरान महिंद्रा के 5 डोर वाले थार को मनाली में सपोर्ट किया गया था।

यह भी पढ़े- Baleno का वर्चस्व खत्म कर देंगा Toyota की दमदार SUV का लुक, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है झन्नाट, इतनी है कीमत भी

Mahindra Thar 5 Door का नया एक्सटीरियर

Mahindra Thar 5 Door के एक्सटीरियर की अगर हम बात करे तो पुरानी थार के मुकाबले नए थार फाइव डोर में कई एक्सटीरियर बदलाव देखने को मिलेंगे। वही आपको बता दे कि इसमें टेल लैंप के साथ एक अपडेटेड फ्रंट गिल नया तेल बिल सेटअप मिल सकता है।

Mahindra Thar 5 Door का संभावित इंजन

Mahindra Thar 5 Door के इंजन की अगर हम बात करे तो इसमें 2.2 लीटर डीजल और 2.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन हो सकता है।

Mahindra Thar 5 Door के संभावित फीचर्स

Mahindra Thar 5 Door में कई स्पाई शर्ट एस और खबरों से पता चला है की आने वाली थार में लेटेस्ट इंटरफेस के साथ एक 10.25 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ कनेक्ट का टेक्नोलॉजी, हाई ट्रिम्स पर एक इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल किए जाएंगे। इसके अलावा सेफ्टी के लिहाज से इसमें दो एयर बैग्स से लेकर ABAS टेक्नोलॉजी और रियल पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी दिया जाएंगे।

यह भी पढ़े- Swift का बोलबाला कम कर देंगी Honda की फाडू कार, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

Mahindra Thar 5 Door की संभावित कीमत

Mahindra Thar 5 Door के कीमत की अगर हम बात करे तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थार पांच डोर की कीमत अनुमानित तौर पर 15 लाख रु रुपए से लेकर 16 लाख रुपए एक्स शोरूम के बीच शुरूआती कीमत हो सकती है। इसकी लॉन्च की आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है.