Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनJubin Nautiyal के साथ हुआ बड़ा हादसा, टूट गई पसलिया सिर में...

Jubin Nautiyal के साथ हुआ बड़ा हादसा, टूट गई पसलिया सिर में आई गंभीर चोट, जानिए क्या है पूरा मामला

Jubin Nautiyal Accident:  Jubin Nautiyal के साथ हुआ बड़ा हादसा, टूट गई पसलिया सिर में आई गंभीर चोट, जानिए क्या है पूरा मामला हादसे के बाद जुबिन नौटियाल की दाईं कोहनी का गुरुवार रात ऑपरेशन किया गया. हाल ही में उनके गाए तू सामने आए, मानिके और अन्य कई गाने सुपरहिट हुए हैं।

ये भी पढ़े- शोले के गब्बर की बेटी है बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, मलाइका और बबिता भी इसके आगे फ़ैल, देखे हॉट तस्वीरें

Jubin Nautiyal

jubin nautiyal1

मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार सुबह एक हादसे का शिकार हो गए. उनको मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, एक इमारत की सीढ़ी से गिरने के बाद गायक की कोहनी और पसलियां टूट गईं. उसके सिर में भी चोट आई है. हादसे के बाद जुबिन नौटियाल की दाईं कोहनी का गुरुवार रात ऑपरेशन किया गया. हाल ही में उनके गाए तू सामने आए, मानिके और अन्य कई गाने सुपरहिट हुए हैं. भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में जुबिन नौटियाल ने खुद के लिए अलग मुकाम बनाया है. उन्होंने रातां लंबिया, लुट गए, हमनवा मेरे और तुझे कितना चाहने लगे हम, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा जैसे गानों को अपनी आवाज दी है.

डॉक्टरों ने दी जुबिन को अपने दाएं हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह

jubin nautiyal 1 1669962432

यह भी जाने: 40 की उम्र में भोजपुरी क़्वीन पर चढ़ा हुस्न का खुमार, बिकिनी पहन के मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, देखे हॉट तस्वीरें

डॉक्टरों ने जुबिन को सलाह दी है कि वह अपने दाएं हाथ का इस्तेमाल न करें. पिछले हफ्ते ही जुबिन ने दुबई में लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, ‘दुबई की जनता के सामने परफॉर्म करने का अलग ही अनुभव होता है. मैं यहां परफॉर्म करने के लिए हमेशा उत्साहित रहता हूं और अपने फैन्स का मनोरंजन करता रहूंगा.’ जुबिन ने कहा था, ‘कुछ दिनों में फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है और मुझे जश्न की शुरुआत करने के लिए संगीत से ज्यादा बेहतर कुछ नहीं लगता. ‘

दोबारा अपने गानो को कंपोज करना चाहते है जुबिन

Jubin Nautiyal graces the International Customs Day

हाल ही में आईएएनएस से बातचीत में जुबिन नौटियाल ने उन गानों के बारे में बात की थी, जिन पर वह दोबारा काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा था, ‘ऐसे कई गाने हैं, जिन्हें मैं कंपोज करना चाहता हूं. इनमें से एक है, जो मेरे साथ करियर की शुरुआत से है- एक प्यार का नगमा है. बड़ी दूर से आए हैं प्यार का तोहफा लाए हैं भी एक गाना है, जिसे मैं उसके लिरिक्स के कारण कंपोज करना चाहूंगा.’ जब मैं बहुत छोटा था, तो ये जीवन है गाना गाया था. तब मैं यह भी नहीं जानता था कि इस गाने का कंपोजर कौन है और म्यूजिक की प्रोसेस क्या है.

RELATED ARTICLES

Most Popular