Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजनकटरीना कैफ करने जा रही है कुछ नया लांच, बॉलीवुड छोड़ इस...

कटरीना कैफ करने जा रही है कुछ नया लांच, बॉलीवुड छोड़ इस प्रोजेक्ट पर कर रही काम

कटरीना कैफ करने जा रही है कुछ नया लांच, बॉलीवुड छोड़ इस प्रोजेक्ट पर कर रही काम. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर फिट एक्ट्रेसेज की बात की जाए तो उसमें कैटरीना कैफ का नाम जरूर शामिल होगा. इस बॉलीवुड हसीना कैटरीना कैफ ने अब एक और नई चीज पर हाथ आजमाने के बारे में सोचा है.

काम का प्रेसर होने के बाद भी स्वास्थ्य और फिटनेस का रखती है ध्यान

Header Katrina 620e0042ee47b

बॉलीवुड में ऐसे कुछ ही सेलिब्रिटीज हैं जो काम का प्रेशर होने के बावजूद भी अपनी हेल्थ और फिटनेस से समझौता नहीं करते हैं. इन सेलेब्स में कैटरीना कैफ भी शामिल हैं जो अपना वर्कआउट कभी मिस नहीं करती हैं. उनकी फिटनेस कई लोगों को स्वस्थ रहने के लिए मोटिवेट भी करती है.  

यह भी जाने :छात्र ने पास होने के लिए दी टीचर को रिश्वत, परीक्षा कॉपी में रख दिए 100-100 के तीन नोट, आखिर में लिख दिया ‘I LOVE MY POOJA’

स्वास्थय और कल्याण के छेत्र में करने जा रही है इन्वेस्ट

हाल ही में एक्ट्रेस को फोन भूत में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था. लेकिन एक्ट्रेस सफल ब्यूटी लेबल के बाद, अपने बिजनेस में एक और क्षेत्र को जोड़ना चाहती हैं. दरअसल एक्ट्रेस अब स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में इन्वेस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही कैटरीना कैफ के एक लोकप्रिय फ्रूट बेस्ड समर ड्रिंक ब्रांड के साथ 16 साल के एसोसिएशन को खत्म करने की खबर सामने आई थी. 

Katrina Kaif

कैटरीना को नयी जगह सफल होते हुए देखने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड

जल्द ही एक्ट्रेस हेल्थ और वेलनेस सेक्टर को लेकर बड़ा ऐलान कर सकती हैं. आपको बता दें कि कैट मेकअप की तरह स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. ये सब कुछ कैटरीना के व्यक्तित्व के साथ मेल खाता है और एक्ट्रेस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कैटरीना कैफ को नई जगह में सफल होते हुए देखने के लिए उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की ये हसीना मेकअप को लेकर भी काफी ऑब्सेस्ड हैं.

कैट जल्दी ही दिखेगी बड़े परदे पर

कैटरीना कैफ को लोग बड़े पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अब टाइगर 3 (Tiger 3), मैरी क्रिसमस और जी ले जरा में नजर आने वाली हैं. ऐसे में अपने इतने बिजी शेड्यूल के साथ बिजनेस में हाथ आजमाना कैट के लिए एक चुनौती (Challenge) है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular