Viral Video

Desi Jugaad: काकाजी ने साइकिल को बना दिया कार, सड़क पर निकले तो मुड़-मुड़कर देखने लगे लोग

Desi Jugaad: काकाजी ने साइकिल को बना दिया कार, सड़क पर निकले तो मुड़-मुड़कर देखने लगे लोगजुगाड़ में हम भारतीयों का कोई सानी नहीं. दुनिया कुछ भी बनाए, हम उसे अपनी जरूरत के हि‍साब से फ‍िट कर ही लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर इन दिनों वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि जुगा़ड से बनी ये कार लोहे या स्टील से नहीं बनी, बल्कि लकड़ियों, कार्ड बोर्ड और तिरपाल वाली प्लास्टिक से बनी है। इस वीडियो को सोशल मीडिया में MSB नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जुगाड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें :-KTM Duke का सत्यानाश कर देगी Yamaha की धांसू बाइक, लक्ज़री फीचर्स और दमदार इंजन के साथ देखे कीमत

जुगाड़ से साइकिल को बनाया कार

Desi Jugaad: काकाजी ने साइकिल को बना दिया कार, सड़क पर निकले तो मुड़-मुड़कर देखने लगे लोग

ऐसे ही एक शख्स ने देसी जुगाड़ से अपनी साइकिल को ही कार बना दिया, लकड़ियों से ढांचा बना कर इसको साइकिल के ऊपर रख कर कार्ड बोर्ड और तिरपाल वाली प्लास्टिक लगाई गई है। इससे ये साइकिल सामने से कार जैसी शानदार दिखती है। ये आगे से खुली हुई है और इसमें दो हेडलाइट भी लगी हुई है। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी साइकिल को सड़क पर जोरदार रफ्तार से दौड़ा रहा है। लेकिन ये साइकिल कोई सामान्य साइकिल नहीं है, इस साइकिल को कार का आकार दिया गया है।

यह भी पढ़ें :-Samsung का कचुंबर बनाने आया Vivo का 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ जानिए कीमत

अनोखी कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

काकाजी ने साइकिल को बना दिया कार, सड़क पर निकले तो मुड़-मुड़कर देखने लगे लोग, हम आपको बता दे की कुछ लोग इस व्यक्ति की क्रिएटिविटी को देखकर हैरान हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया में MSB नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। बता दें कि इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर महज 3 दिन में 6 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो पर लोग खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘ये है रेंज रोवर’ दूसरे ने लिखा, ‘बीएमडब्ल्यू तो नहीं इस पर घूमा सकता हूं तुझे’, तो वहीं तीसरे ने लिखा, ‘पैसे चाहे कम हो लेकिन नवाबी नहीं घटनी चाहिए’.

Back to top button